यहाँ लड़के कुवारियों लड़कियों की करवाते हैं जासूसी

- in जीवनशैली

आजकल के युवा  लड़कियों की तलाश में जासूसी करवा रहे हैं। राजधानी कई ऐसी डिटेक्टिव एजेंसिया जिनके द्वारा अभिभावक भी अपने बेटे की शादी के लिए लड़की की पूरी जानकरी निकलवा रहे हैं। अब इनका ज्यादातर प्रयोग प्यार मोहब्बत और पार्टनर का लॉयल्टी टेस्ट करवाने में हो रहा है।

आपको जानकारी के लिए बतादें कि जब टीवी पर एक शो आया जिसमें लॉयल्टी टेस्ट करवाया जाता था उसके बाद से यह चलन ज्यादा बढ़ गया है।

इस काम के एक्सपर्ट वर्किंग प्रोफेशनल्स ज्यादा होते हैं। इस कार्य के लिए फीस भी अच्छी-खासी देनी पड़ती है। इस टेस्ट में पार्टनर की हर चीज की जानकारी ली जाती है। मसलन वो कहा गए, किससे मिले, पार्टी में अंदर किससे ज्यादा इंटीमेट हो रहे थे आदि।

राजधानी की ऐसी एजेंसियां पार्टनर की जानकारी हासिल करने के पैकेज तय करते हैं। यह पैकेज दस हजार से लेकर 25 हजार रुपए तक होता है। पार्टनर की जांच के लिए उसकी डेली रूटीन की पूरी जानकारी दी जाती है साथ में उसके फोटोग्राफ्स व अन्य जानकारियां भी दी जाती हैं।

ज्यादातर पैरेंटस अपने उन बच्चों की जानकारियां हासिल करने की कोशिश करते जो लोग किसी दूसरे राज्य से लाइफ पार्टनर चुनते हैं। ज्यादातर पेरेंट्स का कहना होता है कि उनकी नजरों में संतान द्वारा चुना गया पार्टनर सही नहीं होता है इसलिए ऐसी एजेंसियों से अपने बेटे की पार्टनर की जासूसी करवाते हैं।