यहां बिकते है महिलाओं के पुराने अंडर गारमेन्ट्स, लाखो में लडती है बोली

- in अजब-गजब

हमारे देश में अंडर गारमेन्ट्स निहायत ही निजी चीज होती है। पुरुषो तो फिर भी अपने अंडर गारमेंन्ट्स को सबसे सामने दिखा सकते है लकिन हमारे देश में महिलाएं अपने अंडर गारमेन्टस कभी भी सार्वजनिक नही करती। पुराने हो जाने पर भी भारतीय महिलाएं अपने अंडर गारमेन्ट्स को या तो चोरी छिपे फैक देती है या फिर उसे सफाई के काम में ले सकती है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि स्त्रियों पुराने अंडर गारमेन्ट्स के लाखो रुपये मिले।

यहां बिकते है महिलाओं के पुराने अंडर गारमेन्ट्स, लाखो में लडती है बोली  हम बात कर रहे है अमेरिका के पनामा शहर की जहां महिलाओं के पुराने अंडर गारमेन्ट्स जिसमें विशेष रुप से ब्रा व पेंटी होती है,पर लाखो की बोली लगती है। व इन्हे खरीदने वाली कोई औरत नही बल्कि पुरुष होते है। यहां कई ऐसी महिलाएं है जो अपनी पुरानी ब्रा या पेंटी बेच कर लाखों रुपयों तक कमा लेती है।

खबरों के मुताबिक इस काम को करने के लिए बकायदा एक ई—कॉमर्स कंपनी है जो इन्हे बेचती है, बताया जाता है कि इन अंडर गारमेन्ट्स के खरीददार ज्यादातर जवान लड़के ही होते है। हालाकि यह साफ नही है कि ये लड़के इन पुराने अड़र गारमेन्ट्स का करते क्या है। लेकिन उनके इस शौक के चलते अपने पुराने ब्रा व पेंटी बेचने की ईच्छा रखने वाली महिलाओं के तो चांदी हो चली है। यहा तक की कुछ छात्र भी इस बेवसाइट पर अपने पुराने अंडर गारमेन्ट्स बेचकर कमाई कर रहे है।

बताया जा रहा है कि अपने पुराने अंडर गारमेन्ट्स बेचने वाली ज्यादातर महिलाएं अपनी पहचान छुपा कर रखती है। लेकिन ये उनकी कमाई का अच्छा जरिया बन चुका है। एक साधारण महिला भी यहां अपने पुराने अंडर गारमेन्ट्स बेच कर आराम से 100 से 200 डॉलर कमा लेती है। यहां तक बताया जा रहा है कि अभी हालहि में एक महिला का पुराना ब्रा और पेंटी तकरीबन साढ़े तीन लाख रुपयों में बिका।