यहां महिलाओं के कपड़े पहनते हैं पुरूष, वजह जानकर दिमाक चकरा जायेगा

- in अजब-गजब

हम आपको एक अजीबोगरीब घटना के बारे मे बताने जा रहे है। जिसके बारे मे जानकर आप हैरान हो जाएगें। आपने कभी आदमियों को महिलाओं के कपड़े पहने हुए नही देखा होगा,लेकिन हम आपको थाईलैंड के ऐसे गांव के बारें में बता रहे है जहां लड़के औरतों के कपड़े पहनते है।

 

जानकारी के मुताबिक थाईलैंड के नाखोन फेनम प्रांत के एक गांव में आदमी औरतों के कपड़े पहनते हैं। यहां के लोग एक विधवा के भूत से डरे हुए हैं, इसलिए इस गांव के लोगों ने औरतों के कपड़े पहनना शुरु कर दिए हैं। ग्रामीणों का मानना है पिछले दिनों इस गांव में 5 लोगों की नींद में मौत हो गई थी और इन लोगों की मौत के लिए एक विधवा भूत को जिम्मेदार माना था।

विधवा का भूत गांव के पुरुषों और युवकों को शिकार बना रहा है। गांव की औरतों ने अपने पतियों और बेटों को बचाने के लिए उन्हें औरतों के कपड़े पहनाना शुरू कर दिया। उनका मानना है कि ऐसा करने से विधवा के भूत को लगेगा कि गांव में औरतें ही औरतें हैं। इस तरह भूत गांव से भाग जाएगा।

इस गांव के लोगों ने भूत को भगाने के लिए अपने-अपने घरों में एक बिजूका भी रख लिया है। लोगों ने इस बिजूका का एक प्राइवेट पार्ट भी बनाया है जिसकी लंबाई 80सेंटीमीटर है।

बिजूका को घर के बाहर रखा गया ताकि भूत उसे देखकर भाग जाए। इस गांव मे एक रहस्य की बात ये भी है कि बिजूका रखने के बाद से किसी मर्द की मौत नहीं हुई है।