यहां लोग डायरी में लिखते हैं अपना सेक्स शेड्यूल, कुछ ऐसा होता है…

- in अजब-गजब

सेक्स को लेकर लोग उत्साहित भी रहते हैं और कुछ परेशान भी रहते हैं. इसकी कई वजह हो सकती है. सेक्स ना कर पाना एक बड़ी वजह है बिना बात के ही, क्योंकि अगर आप पार्टनर के लिए सेक्स का टाइम नहीं निकाल पा रहे हैं तो ये परेशानी की वजह है. इस बारे में आपको बता दें, कि एक सर्वे में यह बताया गया है की सेक्स का सही समय कौन सा है और सही दिन कौन सा है. जी हाँ, आपको भी बता देते हैं इसके बारे में.

दरअसल, लंदन में हुए एक सर्वे के अनुसार शनिवार की शाम 7.37 पर सेक्स लोगों को सबसे ज्यादा भाता है. एक रिपोर्ट के अनुसार सेक्स टॉय बेचने वाली कंपनी लवहनी द्वारा करवाए गए पोल में 3000 लोगों को शामिल किया गया, जिसमें से 44 फीसदी जोड़ियों ने शनिवार, 24 फीसदी जोड़ियों ने रविवार को और 22 फीसदी ने शुक्रवार को सेक्स करने की बात मानी. यानी वीकेंड्स पर ही सबसे ज्यादा लोग सेक्स करते हैं. सर्वे में पाया गया कि शनिवार को लोग शाम 4.33 पर भी सेक्स करना पसंद करते हैं.

इस दौरान ये भी पाया गया कि वे सेक्सुअल एक्टिविटीज में बहुत ज्यादा सक्रिय नहीं रहते। अधिकतर लोग पार्टनर के बिजी शेड्यूल होने के कारण सेक्स के लिए बकायदा डायरी में शेड्यूल बनाकर रखते हैं जिससे उन्हें याद रहता हैं और उसी के अनुसार वो सेक्स भी करते हैं. यानि लंदन के लोग सेक्स के लिए डायरी मेन्टेन करते हैं.