यह डॉक्टर सिर्फ 2 रूपये में इस चीज से कर रहा है कैंसर के हर स्टेज का इलाज

- in अजब-गजब

यह बात में कोई दोराय नहीं कि हर दिन कैंसर की बीमारी की वजह से लाखों लोगों की मौत भी हो जाती है, क्योंकि कैंसर की बीमारी से निजात पाने के लिए जो भी दवाइयां बनी है वो बहुत ज्यादा महंगी होती है जिनको आम व्यक्ति नहीं खरीद सकता. इसी वजह से बहुत से लोगों की इस बीमारी के कारण मौत हो जाती है, लेकिन आज हम आपको एक डॉक्टर के द्वारा किये गए ऐसे दावे के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे.

इस 2 रूपये की चीज़ से ये डॉक्टर करता है कैंसर का इलाज़ 

दरअसल इस डॉक्टर ने ये दावा किया है कि अब कैंसर का इलाज़ घर में ही मौजूद एक चीज़ से किया जाता है. इटली के डॉक्टर टूलियो सिमोनचिनी ने दावा किया है कि उन्होंने 2 से 10 रुपए के बेकिंग सोड़ा से कैंसर के मरीजों का इलाज़ किया है और उनकी कैंसर की बीमारी ठीक की है. उन्होंने ये भी कहा कि हर कैंसर के मरीज़ पर यह दवा 100% तक काम करती है. डॉक्टर ने ये भी बताया कि ये बहुत फायदेमंद तकनीक है और इसमें आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं होता.

10 दिनों के अंदर ठीक हो जाती है कैंसर की बीमारी 

कैंसर की बीमारी एक ऐसी बीमारी है जिसमें रोगी के बचने की बहुत कम उम्मीद होती है. डॉक्टर टूलियो सिमोनचिनी के मुताबिक बेकिंग सोड़ा की सहायता से किसी भी स्टेज के कैंसर को 10 दिन के अंदर जड़ से खत्म किया जा सकता है. उन्होंने बताया कि फंगी हर बार अपने साथ एक ना एक ट्यूमर जरुर लेकर आते हैं. वहीँ अगर वैज्ञानिको की मानी जाए तो ये कैंसर की बीमारी के बाद विकसित होते हैं.

20 सालों से बेकिंग सोड़ा से कर रहे है कैंसर का इलाज़ 

इसके बारे में डॉक्टर टूलियो का कहना है कि कैंसर की बीमारी से छुटकारा पाने के लिए जो भी दवाइयां आती है वो सिर्फ कोशिकाओं की सतह पर ही काम करती है. इसी वजह से फंगल का संक्रमण बहुत ज्यादा टाइम तक शरीर में बना रहता है. उन्होंने आगे कहा कि स्किन कैंसर से निजात पाने के लिए आयोडीन टिंचर और बेकिंग सोड़ा सबसे अच्छा उपाय है. ये बहुत सी रिसर्च के बाद साबित हुआ है. वो 20 साल से अपने मरीजों का बेकिंग सोड़ा से इलाज़ कर रहे हैं.