युवक को चढ़ा एडल्ट डॉल बनने का बुखार, शरीर का करवाया ऐसा हाल देखकर चौंक जाओगे

- in अजब-गजब

दुनिया में कई सारे ऐसे लोग है। जिनपर अलग तरह की दीवानगी सवार रहती है। ये लोग अपने शौक के चलते ऐसे ऐसे काम कर देते हैं जो चौंकाने वाले होते हैं। आज आपको एक ऐसे ही युवक के बारे में बता रहे है। जिसके सिर पर ऐसी दिवानगी सवार हुई की हर कोई चौंक गया। बताया जाता है कि अमेरिका के एक लड़के को सेक्‍स डॉल बनने सनक चढ़ गई। जिसके बाद उसने अपने शरीर पर प्लास्टिक सर्जरी करवा ली।

बता दें कि इस युवक का नाम कैटेला डैश है। जो जन्म से एक लड़का था। लेकिन बाद मे इसने अपने आप को एक लड़की के रूप में बदल लिया। बता दें कि इस युवती की उम्र वर्तमान में 23 साल है। जिसने अपनी शौक के चलते लिंग परिवर्तन करवा लिया है।

मीडिया खबरों के अनुसार सेक्‍स डॉल बनने की चाहत में कैटेला डैश ने 60 लाख से ज्‍यादा खर्चा किय है। वहीं युवक से युवती बनी महिला का कहना है कि ‘मुझे प्‍लास्टिक सर्जरी कराने का जुनून है। वहीं इसका कहना है कि मेरे इस लुक को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

पर मुझे अपना ये सेक्‍स डॉल रूप बहुत पसंद है। कैटेला अब तक सात बार ब्रेस्‍ट सर्जरी करवा चुकी हैं। इतना ही नहीं इसने कई बार आंख, कूल्‍हों, होठ, गाल और ठोड़ी के लिए भी सर्जरी करवाई है। इस युवती का कहना है कि वह अपने ब्रेस्ट को बढ़वाना चाहती है। इसका कहना है कि वह अपनी ब्रेस्टी की साइज m करवाना चाहती है।

कहा जा रहा है कि इस युवक का जन्म के बाद से ही महिलाओं जैसे नाज नखरे थे। जिसके चलते इसने लड़की बनने का निर्णय किया और थाइलैंड मे जाकर अपना लिंग परिवर्तन करवा लिया।