यूपी के बुलंदशहर में ट्रिपल मर्डर, पत्नी सहित दो बेटों की गर्दन रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बुलंदशहर जिले में ट्रिपल मर्डर से सनसनी मच गई है। ट्रिपल मर्डर से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। यूपी के बुलंदशहर में ट्रिपल मर्डर, पत्नी सहित दो बेटों की गर्दन रेतकर हत्या

घटना बुलंदशहर के कोतवाली इलाके की है। मोहल्ला गिरधारी नगर में मां और उसके दो बेटों की बेरहमी से गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। 

बताया जा रहा है कि ट्रिपल मर्डर को उसके महिला के पति ने अंजाम दिया है। दरअसल रामकुमार अपने परिवार के साथ गिरधारी नगर के एक मकान में किराए पर रहता है। 

गुरुवार की सुबह को करीब साढ़े 10 बजे आरोपी रामकुमार और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी राम कुमार ने अपने भाई के साथ मिलकर पहले अपनी पत्नी की हत्या की।  फिर रामकुमार ने अपने तीन साल के बेटे यतिन और पांच साल के केशव की गला रेतकर हत्या कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम समेत तमाम आला अधिकारी पहुंचे। 

एसएसपी केबी सिंह ने मामले को घरेलू विवाद बताया है। एसएसपी कहना है कि रुपये लेन देन को लेकर भी विवाद सामने आया है। राम कुमार ठेला लगाता था। वह टांडा का रहने वाला है।