ये महिला है मुकेश अंबानी की बहन है, देखकर कहेंगे अरे इन्हें तो पहले से जानते हैं

- in अजब-गजब

हमारे भारत देश सबसे बड़ी हस्ती मुकेश अंबानी को भला कौन नहीं जानता होगा है! मुकेश अंबानी और इनके भाई अनिल अंबानी अपने लग्जरी ठाठ-बाट को लेकर  हमेशा शोसल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं! भारत के सबसे अमीर आदमी अंबानी परिवार के बारे में आपने बहुत सूना होगा, लेकिन आज हम इनके बारे में एक ऐसी खास बात बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी, आइये आपको बताते है, क्या है पूरा मामला-

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अंबानी परिवार की बेटी यानी मुकेश अंबानी की बहन को ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद है! मुकेश अंबानी की बहनों का नाम है, नीना कोठारी और दीप्ति सलगांवकर, दीप्ति के पति दत्तराज सलगांवकर देश के प्रसिद्ध फुटबॉल टीम के मालिक हैं! खबरों के अनुसार, मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति और दत्तराज की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है! दोनों परिवार एक समय में एक ही जगह पर रहते थे! जहाँ से इनकी लव स्टोरी की शुरूआत हुई थी!

दीप्ति के पिता धीरूभाई अंबानी और दत्तराज के पिता वासुदेव सलगांवकर दोनों ही उस समय के प्रसिद्ध व्यक्ति हुआ करते थे! दोनों में एक और समानता थी, कि इन दोनों ने अपने दम पर ही सब कुछ हासिल किया था!

आपको बता दें, कि ऐसे में प्यार के बाद दोनों की शादी भी हो गई! खबरों की माने, तो सिर्फ दीप्ति को ही नहीं बल्कि नीना को भी लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है! ऐसे में दोनों हमेशा से इस चका चौंध से दूर रही हैं! आइये आपको मुकेश अंबानी की बहनों की कुछ बेहद शानदार तस्वीरें!