ये हैं वो 13 Flirt जो हर लड़की चाहती है लड़कों के साथ करना

- in जीवनशैली

जब आप किसी खूबसूरत लड़की को देखते है और वो भी आपकों देखती है और थोड़ा interest show करती है तो आप सोचने लगते “ये लड़की अगर मेरी ज़िंदगी में आ जाए तो मेरी life set हो जाएगी” और जैसे ही कोई लड़की आपसे हँस कर बात क्या करती है आप तो उसके सपनों में खो ही जाते है । और आप उसे लुभाने के लिए उसके पास आने , उससे friendship करने की कोशिश करने लगते हैं । ये सच हैं कि कई बार प्यार की शुरुआत ऐसे भी होती है । किन्तु ये देखा जाता है कई boys ,सच्चे loving partner की तलाश करते- करते लड़कियों की Flirting का शिकार हो जाते हैं ।

अधिकतर देखा गया है लड़कियाँ अपनी मस्ती के लिए या अपने स्वभाओ के अनुसार आपकों ऐसा प्रतीत कराती है जैसे वो आपमें interest ले रही है मगर वास्तव में वो ऐसा करके वो सिर्फ उस पल का आन्नद लेना की चाहती है या थोड़ा adventure चाहती हैं । कुछ लड़कियाँ अपने मतलब या किसी काम के लिए भी ऐसा करती हैं । उधर दूसरी ओर आप relationship में आगे बढ़ना चाहते हैं और उसके साथ सेक्स और उसके साथ शादी के भी सपने देख चुके होते हैं । फलतः emotionally hurt हो जाते है ।

मगर ऐसा कतई नहीं है कि वो आपके साथ Flirt सिर्फ़ अपनी मस्ती या Adventure के लिए ही करती है । Flirt एक Test-Drive की तरह है जिसके ज़रिये वो लड़को को Test अथवा Judge करती है और एक partner की तलाश करती है ।
इसलिए मैं यहाँ आपको कुछ ऐसी FLIRT के TRICKS बतलाऊंगा जिसे अक्सर लड़कियाँ लड़कों पर use किया करती है ।

TRICK No. 1 She Blink her Eyes : आप विश्वास करें या न करें मगर ये सच है खूबसूरत आंखे हर मर्द की कमजोरी होती है । इसलिये लड़कियां इसका उपयोग बहुत ही बख़ूबी से करती हैं । आंखों का टिमटिमाना उन्हें मासूम बना देता है । जो आपको उनका दीवाना बना देता है ।

TRICK No. 2 आपकी सहानुभूति लेने की कोशिश करती है (Try to gain your sympathy) : She pretends like she is too weak to handle his complicated life and Cry on your shoulder ,doing this she just want to grab your sympathy. लेकिन वास्तव में उसे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है । हो सकता है वो ऐसा इसलिए कह रही ताकि आप उससे emotionally attached हो जाए या शायद आपसे उसका कोई काम हो ।

Kind attention : ध्यान रखें ! आप उसे सहानभूति देते-देते कहीं , emotionally blackmail तो नहीं हो रहें हैं और वो कहीं आपका फाइदा तो नहीं उठा रही हैं ।

TRICK No. 3 आपकों देखकर मुस्कुराना – यदि वह आपकों देख कर बार – बार मुस्कुराती हैं इसका मतलब है वो आप में interested हैं या तो आप उसे बेवकूफ़ दिखाई दे रहें है । आगे बढ़िये , देखिये वो आपसे बात करना या दोस्ती करना चाहती हो या सिर्फ़ एक रात आपके साथ हम बिस्तर होना चाहती हैं । मगर सावधान रहें ।

TRICK No. 4 :आपके हाथों को बार – बार छूना – यदि वह intentionally आपके हाथों या दूसरे बॉडी पार्ट को touch कर रही है जिसका मतलब हैं she wants jizz all over her face only. उसे सिर्फ़ sleeping partner की आवश्यकता है न कि किसी life partner की । इसलिए बेहतर होगा उसके बारे में ज़्यादा न सोचे .

TRICK No. 5 छुप – छुप कर देखना : कोई लड़की आपकों छुप – छुप कर तभी देखती हैं जब उसे आपकों जताना हो कि वो आपकों पसंद करती है या वो आपसे कुछ कहना चाह रही है अथवा आप उसे अच्छे लगते हैं

TRICK No. 6 एकटक देखना , मगर आपके Notice करते ही Sexy Smile दे देना : ये बतलाता है कि उसे आपके साथ शारीरिक संबंध बनाने कि तीव्र इच्छा है । उसकी सेक्सी स्माइल एक आमंत्रण है । मुझे याद है एक दिन एक लड़की कह रही थी “मैं जब भी उसे देखती हूँ , मेरा मन बस उसे छूना और Kiss करना चाहता हैं।” अधिक न सोचे और उसके साथ अच्छा समय बिताये ।

TRICK No. 7 अपने पावों को आपके पावों पर रखना : ये एक शरारत की तरह है जो आपको उसकी तरफ़ attract करती है । वो ऐसा मज़ाक आपकों अपनी ओर आक्रषित करने के लिए करती हैं । जब भी आप अकेले होते हैं तो यही शरारतें आपकों याद आती हैं । इससे आगे आप उससे दोस्ती तक की उम्मीद रखें और उसके स्वभाव को समझने कि कोशिश करें उसके बाद सोच – समझ कर प्यार में पड़ें ।

TRICK No. 8 आपके Plate से खाने का टुकड़ा खा लेना – ऐसा कर के वो आपके पास आना चाहती है ,आप पर अपनापन जताना चाहती है । संभावता आप उसे अच्छे लग रहें है और आपसे दोस्ती से आगे भी बात बढ़ने की उम्मीद की जा सकती हैं । मगर आप जरूर पता लगाने की कोशिश करें कि कहीं वो पहले से ही किसी और के साथ तो relationship में नहीं हैं ?

TRICK No. 9 वह आपसे आपका current Status (i.e single or in Relationship) पुछती है : जब भी कोई unknown girl आपके बारे में जानने में ज़्यादा दिलचस्पी दिखा रही हो और आपके status को जानना चाहती हो । तो आप ये समझे की वो सचमुच में आपके बारे में जानना चाहती है या वो दिखाना चाहती है कि she cares about your current status , are you still single or not . But actually she don’t ।

TRICK No. 10 वह आपसे किसी दिन कहीं Dinner के लिए चलने को कहती है मगर उसके बाद कभी initiate नहीं करती : कई लड़कियां आपकों किसी दिन साथ में dinner करने को कहती है और आप उसके साथ Romantic dinner के सपने बनाने लगते है । मगर वो दिन कभी नहीं आता है क्योंकि हर बार वो एक नया बहाना बना लेती है ।