ये है लड़कियों को उत्तेजित करने का दुनिया का आसान तरीके, जिसे नहीं जानता होगा कोई..

- in जीवनशैली

महिला और पुरुष दोनों के शरीर में उत्तेजित करने वाले कई अंग होते हैं, यह अंग यौन संबंध के लिए उत्तेजित करने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ये अंग बहुत ही संवेदनशील होते हैं और इनको छूने मात्र से ही ये हिस्से उत्तेजित हो जाते हैं। यौन संबंध में चरम प्राप्ति के लिए इन अंगों के बारे में जानना बहुत जरूरी है। इसके अलावा इन अंगो को छूकर आप आसानी से अपनी महिला मित्र को उत्तेजित कर सकते हैं। हर महिला के उत्तेजना प्राप्त करने के तरीके अलग-अलग होते हैं। कुछ महिलाएं बातों से ही उत्तेजित होने लगती हैं, तो कुछ साथी के स्पर्श से कुछ महिलाएं चुंबन से उत्तेजित होती हैं। अगर आप भी चाहते हैं कि आपकी पार्टनर या गर्ल फ्रेंड आपके छूने भर से उत्तेजित हो जाये या रात में सेक्स के दौरान खुद से पहल करे तो इसके लिये आपको उनके मूड का ख़ास ख्याल रखना होगा। आइये जानते हैं महिलाओं को उत्तेजित करने वाले तरीकों के बारे में।

* लड़की के गर्दन के पीछे किस करें :

ऐसा नही होता है की आप पहुंचे सेक्स करना शुरू कर दें। सेक्स करने से पहले लड़की को राजी करने के लिए उसके साथ थोड़ी प्यार भरी बाते करे फिर उनके गर्दन को सहलाते हुए उसे किस करे। इस तरह अंदाज आपके प्रति लड़की को सेक्स के उत्तेजित करेगा।

* कान :

महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंगों में कान सबसे प्रमुख हिस्सा है। दरअसल कानों के चारों ओर चैतन्य नसों का जमावड़ा होता है, जो महिला को उत्तेजना के प्रति अतिरिक्त चैतन्य बनाती हैं। अपनी उंगलियों से उनके कानों को हल्के से सहलाइए या खींचिये। कान के पीछे के हिस्से को चूमकर भी आप उनको उत्तेजित कर सकते हैं। कानों में फूंक मारने से भी महिलायें उत्तेजित होती हैं।

* पैर :

महिला के पैरों को सहलाने से उसके शरीर के अन्य अंग भी उत्तेजित होने की प्रक्रिया में जुड़ जाते हैं, इसका कारण ये है कि पैरों को सहलाने पर दिमाग का एक बड़ा हिस्सा उत्तेजना का अनुभव करने लगता है। संभोग क्रिया से पहले इस एक्सर्साइज को नजरअंदाज न करें।