ये 5 बॉलीवुड अभिनेता जिन्होंने अपनी आधी कमाई गरीबो में कर दी दान

- in मनोरंजन

दोस्तों दुनिया में ऐसे बहुत कम लोग है जो दुसरो के बारे में सोचते है अगर बात की जाये फिल्म सितारों की तो उन्हें सिर्फ अपने काम से मतलब होता है ऐसा अब तक हमारा और आपका मानना है लकिन अगर आप ये खबर पढोगे तो आप खुद जान ओगे हम कहने क्या वाले है.दरअसल आज हम आपको ऐसे 5 फिल्म अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी आधी से ज्यादा कमाई दान दे दी है. इन्होने हमेशा जरूरत मंदों की मदद की है और उन्हें सहारा दिया है.

अमिताभ बच्चन : अमिताभ बच्चन ने कई बार दान दिया है जिस समय देश में सुखा पड़ा था उस समय उन्होंने गरीब किसानो की बहुत मदद की थी और भी ऐसे कई मौको पर बच्चन सर ने दान देकर अहम भूमिका निभाई है.

शाहरुख़ खान : शाहरुख़ खान हमेशा दिल खोलकर दान करते है लेकिन इनकी ऐसी सोच है कि दान हमेशा गुप्त रखना चाहिए. इन्होने आज तक न जाने कितने अनाथ आश्रम और विकलांग लोगो के लिए चैरिटी दी है.

सलमान खान : सलमान खान ने भी कई बार चैरिटी दी है यहाँ तक उनके खुद के NGO बीइंग ह्यूमन के द्वारा वो काफी जरूरतमन्दों और गरीब बच्चों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते है.

अक्षय कुमार : अक्षय कुमार के बारे में हमे वैसे ज्यादा आपको बताने की जरूरत नही है आज पूरा देश जानता है कि उन्होने शहीदों के परिवार की किस तरह से मदद की है इसके आलावा वे हमेशा चैरिटी भी देते आ रहे है.

नाना पाटेकर : देश की सेवा में हमेशा नाना पाटेकर आगे रहते है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नाना पाटेकर अपनी कमाई में से 70 % किसानो अनाथ आश्रम व् विकलागो के लिए देते आ रहे है उन्होंने अपने लिए किसी तरह की सुविधा नही रखी है एक आम इंसान की तरह अपनी जिन्दगी बिताना इनकी आदत है.