रक्षाबंधन पर सलमान खान ने अपनी बहनों को दिया था ये शानदार गिफ्ट, जानकर हर कोई है हैरान

- in मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का दिल कितना बड़ा है, इस बात से आज हर कोई वाकिफ है. सलमान खान ने बॉलीवुड में ना जाने कितने ही कलाकारों की किस्मत बनायी है, बॉलीवुड में आज भी ऐसे कई सितारें हैं जो सलमान खान को अपना भगवान मानते हैं. सलमान खान आज तक किसी की मदद करने से पीछे नहीं हटे हैं. 

सलमान खान जब दूसरों के लिए इतना कुछ सोचते हैं तो आप सोच ही सकते हैं कि वो अपने परिवार वालों से कितना प्यार करते होंगे, यूं तो सलमान खान अपने परिवार के हर सदस्य से बेहद प्यार करते हैं लेकिन अगर बात करें कि वो सबसे ज्यादा किससे प्यार करते हैं तो सबसे ऊपर नाम आता है उनकी बहनों का.

ये तो हम सभी जानते हैं कि सलमान खान की दो बहनें अलवीरा और अर्पिता हैं और इन दोनों से सलमान खान बेहद प्यार करते हैं. साथ ही ये दोनों भी सलमान खान को बहुत प्यार करती हैं, सलमान खान की हर मुश्किल घड़ी में ये दोनों हर समय उनके साथ खड़ी नजर आती हैं. इसी के साथ आज हम आपको उस तोहफे के बारे में बताएंगे जो इस रक्षाबंधन पर सलमान खान ने अपनी बहनों को दिया था.

इस खास तोहफे के बारे में जानकर हर कोई हैरान है, तो चलिए जानते हैं उस खास तोहफे के बारे में जो सलमान खान ने अपनी बहनों को भेंट की है…बता दें कि 26 अगस्त यानि कि रक्षाबंधन के दिन सलमान खान ने अपनी बहनों को एक-एक फ्लैट गिफ्ट किए हैं. ये फ्लैट मुंबई स्थित ओशिवारा के पॉश इलाके में है और साथ ही काफी शानदार है. सलमान खान के इस उपहार को लेकर उनकी बहनें काफी खुश हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान हमेशा ही अपनी बहनों को कोई-कोई ना गिफ्ट देते रहते हैं और जब बात आयी रक्षाबंधन की तो ये तोहफे तो खास होने ही थे. सलमान खान की उनकी बहनों के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है और हर कदम पर सलमान उनका साथ देते हैं.