रक्षाबंधन से पहले मंगल ने अचानक बदली अपनी चाल, इन राशि वालो पर पड़ने वाला है सबसे बुरा असर

धर्म: रक्षाबंधन के अगले दिन यानि 27 तारीख को मंगल अपनी चाल बदलेगा। सोमवार के दिन शाम साढ़े 7 बजे के करीब मंगल की चाल मार्गी हो जाएगी जिसका प्रभाव 12 राशियों पर पड़ेगा तो चलिए जानतें है किन जातकों पर इस चाल का शुभ प्रभाव पड़ेगा – 

मेष राशि – इस राशि को सबसे ज्यादा फायदा इसलिए होगा क्युकि इस राशि के स्वामी मंगल है। इन राशि के जातकों को हर एक काम में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में वृद्धि के पूरे योग है। परवारिक माहौल अच्छा रहेगा। 

मिथुन राशि – इस राशि के जातकों के लिए ये बदलाव शुभ फलदायी होगा। कर्ज मुक्ति के साथ साथ धन लाभ का भी अच्छा संयोग। नया वाहन या जमीन जायदाद खरीदना शुभ फलदायी देगा।

कन्या राशि – कन्या राशि वालों के लिए मंगल की ये चाल इनके हर बिगड़े काम को बनाएगी। भाग्य उदय होने से भौतिक सुख में इजाफा मिलेगा। कानूनी मालों का निपटारा होने के साथ साथ विदेश से खुशखबरी मिल सकती है। 

वृश्चिक राशि – इस राशि का स्वामी भी मंगल ही होता है। मंगल का मार्गी होनाशुभ फलदायी होगा। निवेश से भारी धन लाभ होने के संकेत है। व्यापर में वृद्धि के पूरे योग है। 

मीन राशि – मीन राशि वालों को अचानक धनलाभ होने के साथ आय में इजाफा होगा। मान- सम्मान में वृद्धि होगी। किस्मत का साथ भी मिलता रहेगा।