रणवीर सिंह स‍ंग काम कर चुकी इस एक्ट्रेस को मिला PM मोदी की पत्नी का रोल

- in मनोरंजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक 7 जनवरी को र‍िलीज किया गया था. इस लुक के सामने आने के बाद से ही फिल्म चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में पीएम मोदी के किरदार को व‍िवेक ओबराय निभा रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताब‍िक पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन के क‍िरदार में मशहूर टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट नजर आने वाली हैं.रणवीर सिंह स‍ंग काम कर चुकी इस एक्ट्रेस को मिला PM मोदी की पत्नी का रोल

बरखा बिष्ट टीवी की दुन‍िया का जाना माना चेहरा हैं. इस अपकमिंग प्रोजेक्ट से पहले बरखा बिष्ट, रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ में नजर आ चुकी हैं. इन द‍िनों बॉलीवुड में कई टीवी स्टार्स की एंट्री हो चुकी है. ऐसे में बरखा बिष्ट के लिए फिल्म करियर बनाने का ये सुनहरा मौका है.

पीएम मोदी की बायोप‍िक में काम करने के सवाल पर बरखा का कहना है, “फिल्म में मेरा रोल छोटा होने के बावजूद बुहत ही मजबूत किरदार है. मुझे इस रोल के लिए इसलिए ऑफर मिला क्योंकि मेकर्स को गोलियों की रासलीला में मेरा अभिनय काफी पसंद आया था.’मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे पीएम मोदी की बायोपिक का हिस्सा बनने का मौका मिला.”

बरखा ने अपने रोल की तैयारी शुरू कर दी है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को द‍िए इंटरव्यू में बरखा ने बताया, “इस फिल्म के लिए हम अहमदाबाद में शूटिंग करेंगे. मैंने अपने रोल की खास तैयारी शुरू कर दी है. मेरा रोल छोटा है लेकिन काफी चैलेंजिंग है.” बरखा ने कहा, अहमदाबाद शहर मेरे ल‍िए नया नहीं है, यहां मेरी ससुराल है तो आना-जाना लगा ही रहता है.

कौन हैं बरखा?

बरखा ने अपने करियर की शुरुआत कितनी मस्त है ज‍िंदगी शो से की थी. इसके बाद बरखा कई टीवी शो प्यार के दो नाम…, डोली सजा के रखना, महाबली हनुमान, नामकरण में नजर आईं. बरखा ने साल 2008 में टीवी एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता से शादी रचाई थी.

बरखा बिष्ट के अलावा फिल्म में दर्शन कुमार अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. दर्शन कुमार “मैरीकॉम” में प्र‍ियंका चोपड़ा के पत‍ि की भूमिका न‍िभा चुके हैं. पीएम मोदी की बायोप‍िक में दर्शन कुमार के किरदार का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन वो मूवी में अहम किरदार न‍िभाने वाले हैं. फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार कर रहे हैं.