रविंदर सिंह को बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सीनियर कोचिंग पैनल में किया गया शामिल

- in खेल, विशेष लेख

लखनऊ। पूर्व इंटरनेशनल शटलर और वर्तमान में गेल इंडिया में कार्यरत लखनऊ के रविंदर सिंह को बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सीनियर कोचिंग पैनल में शामिल कर लिया गया है। यह कोचिंग पैनल इंटरनेशनल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले भारतीय शटलरों के निखार के लिए काम करता है। रविंदर सीनियर टीम के पैनल में सिंगल्स के खिलाड़ियों के हुनर को निखारने के लिए कार्य करेंगे।
रविंदर सिंह को बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सीनियर कोचिंग पैनल में किया गया शामिल

रविंदर ने कोचिंग पैनल में शामिल किए जाने पर कहा कि यह मेरे कड़े परिश्रम का परिणाम है तथा यह मुझे भविष्य में और बेहतर परिणाम देने के लिए प्रेरित करेगी।
रविंदर इस साल एक से 5 मार्च तक नीदरलैंड के हार्लीम में आयोजित डच ओपन जूनियर टूर्नामेंट व बर्लिन (जर्मनी) में 9 से 12 मार्च तक हुए जर्मन ओपन जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय टीम के कोच रहे थे। डच ओपन में भारतीय शटलरों ने अंडर-19 बालक सिंगल्स व अंडर-19 बालक डबल्स में दो कांस्य पदक जीते थे। वहीं जर्मन ओपन में भारत को अंडर-19 बालक सिंगल्स में एक रजत पदक हाथ लगा था। जूनियर टीम की कोचिंग में अच्छा काम करने का ईनाम रविंदर सिंह को बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने सीनियर टीम के कोचिंग पैनल में शामिल करके दिया है। इस पैनल में यूपी के सात शटलरों को जगह मिली है। जूनियर टीम के कोचिंग पैनल में भी अभिन्न श्याम गुप्ता व प्रेम लाल को भी जगह मिली है