रियल लाइफ के ‘भाबीजी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह को देखेंगे तो पहचान ना पाएंगे

- in मनोरंजन

एंड टीवी पर आने वाला शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ एक कॉमेडी शो है. यह शो दर्शकों के बीच बहुत सुपरहिट है. इस शो को हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं. शो का हर एक किरदार मजेदार है. अनीता भाभी, अंगूरी भाभी, हप्पू सिंह, विभूति हो या तिवारी सब अपने आप में कमाल के कैरक्टर हैं.

लेकिन आज के इस पोस्ट में हम हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी की बात करेंगे. योगेश त्रिपाठी सीरियल में हप्पू सिंह नाम के एक दरोगा का किरदार निभाते हैं. दर्शकों ने हप्पू सिंह के किरदार को बहुत प्यार दिया है. वह सीरियल में केस सॉल्व करने के लिए कम और न्योछावर खाने के लिए ज्यादा जाने जाते हैं. अपनी एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करने वाले हप्पू सिंह असल जिंदगी में बहुत शांत हैं.

वह सीरियल में जैसे दिखते हैं असल जिंदगी में बिलकुल अलग हैं. सीरियल में वह बहुत फनी दिखते हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत हैंडसम हैं. यदि आप उनकी रियल लाइफ की तस्वीर देख लेंगे तो पहचान नहीं पायेंगे कि ये वही हप्पू सिंह हैं.

रियल लाइफ में बिलकुल अलग हैं हप्पू सिंह

बता दें, सीरियल में काम करने से पहले योगेश त्रिपाठी थिएटर आर्टिस्ट हुआ करते थे. यहं काम करते-करते उनकी जान पहचान बढ़ी और वह काम की तलाश में मुंबई आ गए. काफी समय स्ट्रगल करने के बाद उन्हें क्लोरोमिंट का एड मिल गया और इसी एड ने उनकी दुनिया बदल दी. इस एड की वजह से वह रातोंरात फेमस हो गए और उन्होंने 40 से ज्यादा एड फिल्मों में काम किया. आख़िरकार एक डायरेक्टर की नजर उन पर पड़ ही गयी और उन्हें सीरियल में काम करने का ऑफर मिल गया. सबसे पहले योगेश त्रिपाठी ने सब टीवी के सीरियल FIR में काम किया.

 

इसके बाद उन्हें एंड टीवी पर आने वाले ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में ‘हप्पू सिंह’ का किरदार मिला. इस किरदार ने उन्हें दुनियाभर में फेमस कर दिया. ये शो आज टीवी पर आने वाले शोज में नंबर वन है. योगेश के पास इन दिनों बहुत काम है. उन्हें आये दिन एड फिल्म और सीरियल के ऑफर मिलते रहते हैं लेकिन आज वह अपनी मर्जी के मालिक हैं. वह कोई भी काम अपनी मर्जी से चुनते हैं और करते हैं. टीवी इंडस्ट्री में योगेश जाना-माना नाम हैं. सीरियल में वह जिस भाषा में बात करते हैं वह उन्हीं के इलाके झांसी की है इसलिए उन्हें इस किरदार पर मेहनत करने की ज्यादा जरूरत नहीं पड़ी. बता दें, योगेश का जन्म 11 अगस्त 1979 में हुआ था. योगेश शादीशुदा हैं और उनका एक छोटा बेटा भी है. पत्नी का नाम सपना त्रिपाठी है.

हमें यकीन है कि इन तस्वीरों को आपने आज से पहले कहीं नहीं देखा होगा. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि योगेश जैसे सीरियल में दिखते हैं रियल लाइफ में वह उससे बहुत अलग हैं. आप भी देखिये योगेश त्रिपाठी की कुछ तस्वीरें.