रुपये के लिए इन अभिनेत्रियों ने की सारी हदें पार, खुद कबूली थी सच्चाई

- in 18+, वायरल

मुम्बई : जानी-मानी अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने खुद कबूल किया था कि वह पहले पैसे कमाने के लिए जिस्मफरोशी का धंधा करती थी लेकिन बाद में उन्होंने यह छोड़ दिया।


फिल्म ‘मकड़ी’ से बेहतरीन एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजी जा चुकी अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद का नाम भी सेक्स रैकेट चलाने में आ चुका है। खबर आई कि आर्थिक तंगी के चलते श्वेता यह काम कर रहीं थी। लेकिन बाद में श्वेता ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वो इस तरह के किसी रैकेट में कभी नहीं आई थीं।

बिग बॉस फेम अर्शी खान का हमेशा विवादों से नाता रहा है। अर्शी अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं। बता दें कि अर्शी भी एक सेक्स रैकेट में फंस चुकी हैं। पुणे पुलिस के मुताबिक, 25 अक्टूबर 2016 को एक होटल में अर्शी खान पर सेक्स रैकेट का केस दर्ज है।

बंगाली फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी भी देह-व्यपार का धंधा करने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी हैं। पुलिस ने एक होटल में छापा मारा, जहां मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर के साथ आपत्तिजनक मिली। पुलिस को फ्लैट से एक लाख अश्लील फिल्मों की सीडी और डीवीडी भी बरामद हुई थी।

तमिल धारावाहिक ‘वानी रानी’ की अभिनेत्री संगीता बालन को देह-व्यापार के धंधे में लिप्त होने के आरोप में गिरप्तार किया जा चुका है। संजीता एक प्राईवेट रिजॉर्ट से जिस्म-फरोशी के धंधे को चला रही थी। पुलिस का छापा पड़ने पर रिजॉर्ट से तीन अभिनेत्रियों को छुड़ाया गया था।