रोज घर के बाहर मिलते थे मरे हुए चूहे, जब लगा कैमरा तो सामने आया ये चौंकाने वाला सच

- in अजब-गजब

आज कल भारत में हर कोई स्वच्छ भारत अभियान को लेकर बहुत गंभीर हो चुका है. ऐसे में यूपी के मुरादाबाद जिले में रहने वाले एक युवक ने जब अपने घर के सामने मरे हुए चूहे और ढेर सारा कूड़ा देखा तो वो परेशान सा हो गया. बता दे कि युवक के घर के आगे आये दिन मरे हुए चूहे और कूड़ा देखने को मिलता था अगर युवक की माने तो उसका कहना है, कि उसने तेईस अगस्त को भी अपने घर के आगे चार मरे हुए चूहे देखे थे. ऐसे में उसने अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगाने की सोची और इसके बाद जो हकीकत उसने रिकॉर्डिंग में देखी, उसे देख कर वह हैरान रह गया.रोज घर के बाहर मिलते थे मरे हुए चूहे, जब लगा कैमरा तो सामने आया ये चौंकाने वाला सच

बता दे कि यह मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र की जिगर कालोनी का है. यहाँ रहने वाले युवक का नाम इरशाद है, जिसे अपने घर के आगे आये दिन मरे हुए चूहे और कूड़ा कर्कट पड़ा हुआ मिलता था. गौरतलब है, कि जब इस युवक ने रिकॉर्डिंग देखी तो उसे पूरा सच पता चल गया. जी हां रिकॉर्डिंग में युवक ने देखा कि कैसे उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला पल्ल्वी शर्मा उसके घर के सामने एक डिब्बा लेकर आयी और एक मरा हुआ चूहा वही फेंक दिया.

इसके साथ ही युवक का कहना है कि ये महिला हर रोज किसी न किसी से झगड़ती रहती है और इसलिए पूरा मोहल्ला इससे परेशान है. वही सिविल लाइन के इंस्पेक्टर अजय कुमार का कहना है कि चौबीस अगस्त को युवक ने इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और बताया कि कैसे ये महिला मरे हुए चूहे उसके घर के सामने फेंक कर चली जाती है.

रोज घर के बाहर मिलते थे मरे हुए चूहे, जब लगा कैमरा तो सामने आया ये चौंकाने वाला सच

इसके इलावा युवक ने वो रिकॉर्डिंग दिखा कर महिला की करतूत को सबके सामने जाहिर कर दिया. अब फ़िलहाल तो उस महिला को वार्निंग देकर छोड़ दिया गया है, पर अगर दोबारा ऐसा हुआ तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त करवाई की जायेगी.