रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका ने शेयर की समायरा की मुस्कान, फैंस ने बरसाया प्यार

- in खेल

रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका सजदेह ने मंगलवार को अपनी नन्ही परी समायरा का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में समायरा को मुस्कुराता देख प्रशंसकों ने जमकर प्यारा बरसाया है.रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका ने शेयर की समायरा की मुस्कान, फैंस ने बरसाया प्यार

रोहित के फैंस उनकी बेटी की ‘प्यारी मुस्कान’ को देख रोमांचित हैं. कई यूजर्स ने तो दावा किया कि उसका मुस्कुराता चेहरा भारत के उपकप्तान और उसके पापा रोहित शर्मा के समान है. रोहित दिसंबर 2015 में रीतिका के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और 31 दिसंबर 2018 को पिता बने.

बेटी के जन्म के बाद रोहित ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौट आए थे. वह 3 जनवरी से सिडनी में खेले गए आखिरी और निर्णायक सिडनी टेस्ट से बाहर रहे. इसके बाद वह 12 जनवरी से शुरू हुई 3 वनडे की सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. गौरतलब है कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट और द्विपक्षीय वनडे सीरीज में जीत दर्ज की.

View image on Twitter

इससे पहले इस भारतीय सलामी बल्लेबाज ने बच्चे की पहली झलक साझा की थी. तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा था, ‘Well hello world! Let’s all have a great 2019 ( हेलो वर्ल्ड- नया साल 2019 मुबारक हो)

उधर, खबर आ रही है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लंबे दौरे के बाद रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है. सूत्रों की मानें, तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज से बाहर रखा जा सकता है.

दूसरी तरफ रोहित से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह समायरा के साथ खेल रहे हैं.