लडकी ने किया ऐसा अश्लील डांस, की चल गई लाठिया, आप मत देखिएगा नही तो…

- in अजब-गजब

राजस्थान में किशनगंज में एक मेंले में आयोजको ने ऐसा रंग जमाया कि वहा भीड को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठिया चलानी पडी। दरअसल मेले के आयोजकों ने डांस के नाम पर वहा जम कर अश्लीलता परोसी। इस विडियों में आप देख सकते है कि किस तरह यह डांसर अर्द्धनग्न हालत में अश्लील डांस कर रही है। जिसे देख कर कोई भी बेकाबु हो सकता है।

इस मेले का आयोजन भी भगवान के नाम पर किया गया था, जबकि वहा स्टेज पर खुलेआम भीड के सामने जबरदस्त अश्लील नृत्यों की भरमार थी। सबसे ज्यादा आश्र्यचकित करने वाली बात थी कि स्टेज पर सभ्य समाज की कई जानी मानी हस्तिया और जन प्रतिनिधि मौजूद थे। स्टेज पर डांस चालू था और उधर भीड जमकर तालिंया व सिटि़या बजा रही थी।
बताया जा रहा था कि इस मेले में डांस करने के लिए लड़किया जयपुर व कई अन्य शहरो से बुलाई गयी थी। इस तरह के कार्यक्रम के अनुमति भी ली गई थी या नही इसकी भी कोई जानकारी नही है।

कार्यक्रम में सब(SAB) चैलन के एक मशहूर शो के कलाकार को भी बुलाया गया था परन्तु उन्होने मंच पर जाकर सबके सामने यह कहकर आयोजको को स्तब्ध कर दिया कि इस तरह के अश्लील कार्यक्रम में वे अपनी प्रस्तुती नही दे सकते। इसके बाद भी शायद आयोजको पर कोई खास फर्क नही पडा।

इस सबके बीच सबसे ज्यादा मुसीबत का सामना पुलिस को करना पडा। गजब के अश्लील नृत्यों से बेकाबु हुई भीड को सम्भालना पुलिस के लिए भी भारी पड़ रहा था। बार बार पुलिस को लाठिया चलानी पड रही थी। पर फिर भी रात भर इस प्रकार के अश्लील डांस चलते रहे। डीजे की तेज धुनो पर रात भर लडकिया व लोग थिरकते रहें। युवाओं ने इन सबके चलते सबसे ज्यादा हुडदंग किया।