लाल बछिया ने ले लिया जन्म, अब होगा दुनिया का अंत

- in अजब-गजब

अब तक कई बार दुनिया के अंत होनें की बाते सामने आती रही है। इसी के चलते अब एक एक लाल बछिया के जन्म लेने पर दुनिया के शिघ्र ही दुनिया के अंत की बात की जा रही है। बता दें कि इसराइल में एक लाल बछिया ने जन्म लिया है जिसे दुनियां का अंत होनें से जोड़कर देखा जा रहा है। इसे लेकर कहा जा रहा है कि यह काफी विचित्र बछिया है और यह दुनिया के अंत की ओर इशारा करती है। उनका कहना है कि 2000 साल बाद लाल बछिया का जन्म हुआ है।

यह लाला बछिया की खबर इसराइल से शुरू होकर पूरी दुनियां मे फैल गई है, सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बनी हुई है। इसे लेकर लोगं का कहना है कि यह बछिया यह संकेत देती है कि दुश्मन देशों की सनाए एक दूसरे के साथ भिड़ने की तैयारी मे है, जो तमाम विश्व के लिए खतरनाक होगा। लोग इस मामले को आध्यात्म से भी जोड़कर देख रहै है, कुछ लोगों का कहना है कि इसाई और यहूदी धर्म के अनुसार धरती पर लाल बछिया का पैदा होने का मतलब है दुनिया का शिघ्र ही विनाश होना।

हालांकि येरूशलम स्थित टेंपल इंस्टीट्यूट की ओर से कहा गया है कि नवजात बछिया का गहन परीक्षण किया जा रहा है। जांच पूरी होनें के बाद ही बताया जाएगा कि यह पूरी तरह से लाल है या नहीं। लोगों का कहना है कि धार्मिक मान्यता के अनुसार जिस दिन धरती पर लाल बछिया का जन्म हो जाएगा तभी मान लेना की धरती का विनाश पास में ही है।

टेंपल इंस्टीट्यूट ने इस मामले को लेकर कहा है कि फिलहाल बछिया की जांच की जा रही है अगर पूरी तरह से लाल पाई जाती है तो दुनिया के सामने बाइबिल की सत्यता को एक बार फिर बहाल करने का वादा पूरा हो जाएगा। ईसाइयों के अनुसार लाल गाय का जन्म लेना बहुत महत्वपूर्ण है। उनका कहना है कि अगर धरती पर कभी लाल गाय पैदा हो जाए तो इसका मतलब यह होगा कि धरती पर यहूदी मसिहा ने जन्म ले लिया है।