वास्तु का ये ख़ास निशान व्यवसाय को ले जाता है तरक्की की राह पर

आज कि युवा पीढ़ी कि अगर बात करें तो हर युवा किसी न किसी प्रकार का व्यवसाय को स्थापित तो कर लेता है लेकिन वह ठीक ढंग से उसे चला नहीं पाता। अपने जीवन में इंसान सफलता पाने के लिए क्या कुछ नहीं करता। हर इंसान यही चाहता है कि उसका हर काम सफल हो, और इसके लिए वह कई तरह से मेहनत भी करता है लेकिन ऐसा कुछ नही हो पाता। ऐसे ही हमारे आस-पास कई व्यवसायिक हैं जो अपने असफल व्यवसाय से परेशान हैं हो सकता है कि उनमें आप भी शामिल हो। अगर आप भी अपने व्यवसाय में रात दिन तरक्की चाहते हैं तो वास्तुशास्त्र के द्वारा बनाया गया ये निशान(सिंबल) आपके व्यवसाय को तरक्की की राह पर ले जायेगा। वास्तु का ये ख़ास निशान व्यवसाय को ले जाता है तरक्की की राह पर

1-  इसके अलावा आप इस सिंबल को अपनी कार में भी लगवा सकते हैं। फेंगशुई की मान्यता के अनुसार यदि इस सिंबल को अकाउंट्स बुक पर बनवाया जाए तो यह बिजनेस में ठहराव को दूर करता है और धन के प्रवाह को संतुलित करता है।

2- चाहें तो बाजार से इस तरह की मेटल की प्लेट भी ला सकते हैं और उसे घर की दीवारों पर टांग सकते हैं। ऑफिस में भी यह सिंबल उसी तरह से उपयोगी है, जितना घर की दीवारों पर।

3- आप घर या ऑफिस की दीवार पर इस सिंबल को पेंट से बनवा सकते हैं। ध्यान रखें कि इन्हें बनवाते समय आप सिर्फ सफेद और काले पेंट का ही उपयोग करें।