विदेशी जैसी दिखने वाली लड़की को खूबसूरती पड़ गई महंगी

- in फीचर्ड1

हमारे देश की सबसे बड़ी दिक्कत है कि जहां कोई गोरी लड़की दिखी उसे विदेशी कहना शुरू कर देते है और जहां कोई नार्थ-ईस्ट रीजन की लड़की दिखी तो उसे चीनी कहना शुरू कर देते है. इन्ही हरकतों के चलते एक लड़की बहुत परेशान है. उसका नाम है पूजा गणात्रा. पूजा मूल रूप से भारतीय ही है लेकिन उनके लुक्स पूरी तरह से विदेशी की तरह है. पूजा मुंबई की रहने वाली है उन्हें देखकर ये बिलकुल भी नहीं लगता कि वो इंडियन है. लेकिन लोग पूजा की तारीफ करने के बजाये उनपर नस्लीय आरोप लगाते है.विदेशी जैसी दिखने वाली लड़की को खूबसूरती पड़ गई महंगी

पूजा के लुक पर लोग विदेशी होने के ऐसे कमैंट्स करते है जो उन्हें किसी गाली से कम नहीं लगते. पूजा के स्किन का कलर भूरा है, उनके बालो का कलर लाल है और उनकी आँखे नीली है इसलिए लोग उनके ऐसे लुक को देखकर उन्हें छेड़ने से बाज़ नहीं आते है. पूजा ने बताया कि उन्हें खुद नहीं पता कि उनके लुक किसी विदेशी की तरह क्यों है. पूजा ने बताया कि- पैदा होने के बाद से ही मैं सबसे अलग दिखती थी. जिसपर लोग कई तरह के सवाल करते थे.

हालाँकि पूजा खुद पर होने वाले कमैंट्स से वे खुद को सोसाइटी से दूर रखती है. जैसे-जैसे वक़्त गुजर रहा है पूजा के चिढ़ाने वालो की संख्या बढ़ती ही जा रही है. इसलिए पूजा खुद को अब अट्रैक्टिव भी नहीं मानती है. आप भी देखिये पूजा की कुछ तस्वीरें.