विराट पर भड़क गए आशीष नेहरा, बोले इस खिलाड़ी को क्यों लेकर गए थे इंग्लैंड

- in खेल

इन दिनों हो रहे इंग्‍लैड दौरे के अंतर्गत टेस्‍ट मुकाबलों में इंडियन टीम के खिलाड़ी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हो रहे है हालांकि विराट कोहली ने अच्‍छे खेल प्रदर्शन का परिचय दिया है पर वहीं इस बार एक खिलाड़ी को लेकर आशीष नेहरा विराट कोहली पर काफी नाराज दिखे और कहा कि इस खिलाड़ी को किस लिये इंग्‍लैड लेकर आये थे। खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी एक बार शॉक हो जायेगें।
विराट पर भड़क गए आशीष नेहरा, बोले इस खिलाड़ी को क्यों लेकर गए थे इंग्लैंड
दरअसल टेस्‍ट के दौरान इंडियन टीम के खराब खेल प्रदर्शन के चलते विराट कोहली ने हर बार टीम में कोई न कोई परिवर्तन करते आ रहे है जिसको लेकर सवाल भी उठने लगे है। वहीं दिनों टीम में जो भी खिलाड़ी आ रहा है वह इंग्‍लैड टीम के खिलाडि़यो के सामने फ्लॉप साबित होता दिखाई देता है। इस बार भी पांचवे टेस्‍ट के लिये इंडियन कप्‍तान ने एक युवा खिलाड़ी को टीम में सामिल करने की गलती की जिसकी वजह से पांचवा टेस्‍ट भी हार की कगार पर पंहुचता जा रहा है। इसीलिये आशीष नेहरा विराट कोहली पर काफी नाराज दिखे।


आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पांचवे टेस्‍ट में विराट कोहली ने दो बड़े बदलाव किये जिसके अनुसार हार्दिक पांड्या के स्‍थान पर रविन्‍द्र जडेजा और अश्विन के स्‍थान पर हनुमा बिहारी को टीम में शामिल किया गया था। आपको बता दें कि हनुमा बिहारी को इस बार विराट कोहली ने खेलने का अवसर दिया पर बिहारी पूरी तरह से फ्लॉप रहे। करुण नायर से पहले हनुमा विहारी को टीम में अवसर देने के फैसले से आशीष नेहरा नाराज है।

करुण नायर टेस्ट में तिहरा शतक लगा चुके है। उसके बावजूद उनको टीम में इस बार अवसर नही दिया गया। इस पर आशीष नेहरा ने एक साक्षात्‍कार के दौरान कहा कि : “करुण नायर छोले के साथ कुल्चे बेचने इंग्लैंड आए है,आचार और प्याज फ्री। करुण नायर को मैनेजमेंट से पूछने का हर अधिकार है,उन्होंने क्या ग़लत किया है जिसके कारण वह टीम में नहीं चुने जा रहे है।”