वीडियो: इस प्रोफेसर ने किया ऐसा डांस कि सोशल मीडिया, सीएम भी हुए दीवाने

- in 18+, VIDEO, राष्ट्रीय

सोशल मीडिया के इस दौर में किसी का भी पॉपुलर होना महज कुछ सेकेंड्स के खेल पर निर्भर करता है। सोशल मीडिया पर कुछ भी रातों-रात वायरल हो जाता है। ताजा मामला है मध्यप्रदेश के भोपाल के भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंन्स्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के डांस वीडियो का।

संजीव श्रीवास्तव ने अपने परिवार की एक शादी समारोह में डांस किया और जिसने भी ये वीडियो देखा वह उनके डांस का कायल हो गया। इस डांस वीडियो में संजीव 1987 में आई गोविंदा की फिल्म ‘खुदगर्ज’ फिल्म के ‘मै से, मीना से ना साकी से’ गाने पर बेहद क्यूट अंदाज में डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम लोग उनके डांस स्टेप्स के दीवाने हो चले हैं।

सीएम ने भी की तारीफ

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके डांस की तारीफ की है। सीएम ने ट्वीट किया ‘हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो खास बात है।’

चौतरफा तारीफों पर ये बोलें संजीव श्रीवास्तव

संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि यह एक अलग तरह का अनुभव है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मेरा डांस वीडियो वायरल हो जाएगा। मैं सभी को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं 1982 से डांस कर रहा हूं और गोविंदा जी मेरे आदर्श हैं। मुझे अब आगे और अवसर मिलने की उम्मीद है।

क्या बोलीं संजीव की पत्नी

मुझे बहुत खुशी है कि उनके डांस को लोगों ने इतना सराहा। हमें रिश्तेदारों दोस्तों और पड़ोसियों से फोन कॉल आ रहे हैं और सभी खुश हैं। ये वीडियो ग्वालियर का है जहां 12 मई को मेरे भाई की शादी थी। वह कई साल से डांस कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने किसी समारोह में डांस किया हो वह पहले भी शादी, पार्टियों और कॉलेज के प्रोग्राम में भी डांस करते हैं।