वीरभद्र के भ्रष्टाचार को अरुण जेटली कल करेंगे जगजाहिर

- in राज्य
हिमाचल चुनाव के लिए भाजपा अपना विजन डॉक्यूमेंट 29 अक्टूबर को जनता के सामने रखेगी। वित्तमंत्री अरुण जेटली रविवार को शिमला में इसे जारी करेंगे। इस अवसर पर राज्य भाजपा के प्रमुख नेता भी मौजूद रहेंगे। 
वीरभद्र के भ्रष्टाचार को अरुण जेटली कल करेंगे जगजाहिर
सूत्र बताते हैं कि भाजपा के विजन डॉक्यूमेंट में हिमाचल के पर्यटन उद्योग को चार चांद लगाने के वायदों के साथ शिक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के प्रयास बताए जाएंगे। सूबे के विकास के लिए तमाम वायदे पेश किए जाएंगे। बिलासपुर की रैली में खुद पीएम नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के विकास के ब्लूप्रिंट का संकेत जनता में दे चुके हैं। पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट पीएम मोदी के ब्लूप्रिंट का ही विस्तृत डॉक्यूमेंट है। 

वीरभद्र का भ्रष्टाचार रहेगा चुनावी मुद्दा 
भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के शासन में हुए भ्रष्टाचार को जनता के बीच जोर-शोर से पेश किया जाएगा। पार्टी के अभियान में वीरभद्र का भ्रष्टाचार मुख्य चुनावी मुद्दा रहेगा। यही वजह है कि पार्टी ने विजन डॉक्यूमेंट जारी करने के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली को मोर्चे पर उतारा है।

जेटली ने पिछले चुनाव में भी वीरभद्र के खिलाफ भ्रष्टाचार के उनके व्यक्तिगत मामलों को जोर-शोर से उठाया था। भाजपा को अब भी उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का मुद्दा कारगर लग रहा है। इसके जरिए पार्टी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी घेरने का प्रयास करेगी। राहुल ने ही वीरभद्र को कांग्रेस की ओर से पेश किया है। इसके अलावा परिवारवाद के मुद्दे को भी भाजपा जोर-शोर से उठाएगी। वीरभद्र के पुत्र के अलावा कांग्रेस ने तमाम नेता पुत्रों को मैदान में उतारा है।