वैलंटाइंस डे पर अमिताभ हुए रोमांटिक, शेयर की एक खास तस्वीर

- in व्यापार

सोशल साइट और खासकर ट्विटर पर हमेशा ही ऐक्टिव रहने वाले अमिताभ ने आज वैलंटाइंस डे पर भी कुछ स्पेशल किया है। वैलंटाइंस डे के इस खास मौके पर उन्होंने अपनी वैलंटाइन के साथ एक बेहद खास तस्वीर पोस्ट की है। वैलंटाइंस डे पर अमिताभ हुए रोमांटिक, शेयर की एक खास तस्वीर

 अमिताभ और जया बच्चन की शादी को 40 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों का प्यार बरकरार है। जब भी मौका मिलता है अमिताभ जया के लिए कुछ न कुछ स्पेशल ज़रूर करते हैं और इस बार भी उन्होंने यह मौका यह मौका हाथ से जाने नहीं दिया है। 
अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और जया बच्चन की एक बहुत ही पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह जया के बाल संवारते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में जया और अमिताभ गाड़ी के अंदर बैठे हैं। अमिताभ की नजरें जहां जया पर टिकी हैं, वहीं जया अपनी नजरें नीचे झुकाए दिख रही हैं। इस फोटो पर अमिताभ काफी खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है, ‘यादें कुछ इस तरह के नाजुक पलों से बनती हैं…।’ 
गौरतलब है कि जया बच्चन और अमिताभ के प्यार की शुरुआत उस वक्त हुई जब अमिताभ ने जया को पहली बार एक मैगज़ीन के कवर पर देखा था। जया को देखते ही अमिताभ उन्हें अपना दिल दे बैठे, लेकिन अमिताभ को क्या पता था कि एक दिन ऋषिकेश मुखर्जी अपनी फिल्म ‘गुड्डी’ में उन्हें साइन कर लेंगे जिसमें उन्हें जया के साथ काम करने का मौका मिलेगा और उस जया के साथ जिसे मैगज़ीन कवर पर देख अमिताभ दीवाने हो गए थे। 
इसके बाद कई फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया और उनके केमिस्ट्री को भी खूब सराहा गया। 3 जून 1973 को अमिताभ और जया ने शादी कर ली और शादी के इतने सालों बाद भी उनका प्यार वक्त के साथ और जवां हो गया है।