वैलेंटाइन डे के दिन इन जगहों पर अपने पार्टनर के साथ लीजिये खूबसूरत सनसेट का मजा

- in पर्यटन

वैलेंटाइन डे आने वाला है इस दिन सभी लोग अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक और खूबसूरत जगहों पर घूमने जाना चाहते हैं, सभी लोगों लोग यह सपना देखते हैं कि वह अपने पार्टनर के साथ समंदर के किनारे बैठकर खूबसूरत सनसेट  का मजा ले सकें. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ खूबसूरत और रोमांटिक नजारों का मजा ले सकते हैं. वैलेंटाइन डे के दिन इन जगहों पर अपने पार्टनर के साथ लीजिये खूबसूरत सनसेट का मजा

1- अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक और खूबसूरत जगह पर जाना चाहते हैं, तो आपके लिए अंडमान का हैवलॉक बीच सबसे बेस्ट रहेगा. यहां के सनसेट का नजारा बहुत खूबसूरत होता है. और इसलिए यह पूरी दुनिया में मशहूर है. समंदर के किनारे बैठ कर आप अपने पार्टनर के साथ सनसेट और रोमांटिक नजारों का भरपूर आनंद ले सकते हैं. 

2- गुजरात में मौजूद रण कच्छ के डूबते हुए सूरज का नजारा बहुत ही खूबसूरत होता है. यहां पर जब सूरज डूबता है तो सूरज की लाल रोशनी के साथ सफेद जमीन की खूबसूरती का नजारा देखने लायक होता है. 

3- राजस्थान में मौजूद पुष्कर शहर के सनसेट पॉइंट का नजारा देखने के बाद आप सभी जगहों की खूबसूरती को भूल जाएंगे. यहां के सनसेट का नजारा एक खूबसूरत पेंटिंग के समान लगता है. 

4- लेक मेघालय मैं जाकर आप सनसेट में नेचुरल लाल और आसमानी रंग एक साथ देख सकते हैं. समंदर के किनारे बैठ कर आप अपने पार्टनर के साथ अपनी जिंदगी के यादगार पल बिता सकते हैं.