शमी ने दी ऐसी गेंद कि बल्लेबाज देखता ही रह गया और विकेट उड़ गया, देखिए वीडियो

- in खेल

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का अाखिरी टेस्ट मैच ओवल के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की दूसरी पारी में शमी की गेंद पर किटोन ​जेन्गिंस इस तरह से आउट हुए कि उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया। दरअसल इस पूरी सीरीज में ही इंग्लैंड का यह सलामी बल्लेबाज फेल रहा है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड की दूसरी पारी में जेन्गिंस का विकेट मोहम्मद शमी ने लिया था। शमी ने किटोन का विकेट उडाया था। वह महज 10 रन का स्कोर ही बना पाए थे। रोचक बात है कि जिस गेंद पर वह आउट हुए थे, उस पर उन्होंने शॉट खेला ही नहीं था। असल में वह शमी की उस घातक गेंद को समझ ही नहीं सके थे, जो कि इनर स्विंग खाते हुए ऑफ स्टंप को ले उड़ी थी।

आपको बता दें कि भारत ने अपनी पहली पारी मे 292 रन बनाए थे। इसके बाद इंग्लैंड की टीम अपनी दूसरी पारी की शुरूआत करने उतरी थी। इंग्लैंड की तरफ से इस कुक और किटोन जेंन्गिंस सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरे थे। किटोन इस पूरी सीरीज में ही फेल रहे है। इस सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच की आखिरी पारी में भी 10 रन बनाकर आउट हो गए है।

दरअसल तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 114 रन बना लिए है। उस समय तक क्रिज पर एलिस्टर कुक और कप्तान जोय रूट मौजूद थे।

हालांकि, शमी इंग्लैंड की पहली पारी में एक भी विकेट नहीं चटका पाए थे।भारत और इंग्लैंड के बीच यह मैच आखिरी टेस्ट मैच है। इससे पहले भारत इस सीरीज को हार गया है। हालांकि पांचवे टेस्ट मैच में अपना सम्मान बचाने उतरा है।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें