शराब में टल्ली युवती गिरी नाले में, बाहर आते ही किया ये हैरान करने वाला ड्रामा

- in अजब-गजब

अजब गजब: जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कानपुर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, वही शनिवार की रात को जरौली क्षेत्र में उस समय बवाल मच गया जब वहां के एक नाले के अंदर से लड़की के चीखने की आवाजें लोगों को सुनाई दी. आधी रात को लड़की की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोग दंग रह गए. जब उन्होंने वहां मौजूद नाले में झांका तो लड़की को देखकर उनके पांव तले से जमीन खिसक गई. जिसके बाद उन्होंने लड़की को काफी जद्दो जहद के बाद नाले से बाहर निकाल लिया. परंतु लड़की के बाहर आते ही उसने हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर के पूरा मामला क्या था…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इंदौर के जालौरी इलाके में आधी रात को वहां से गुजर रहे लोगों को एक लड़की की दर्दनाक चीखें सुनाई दी. जब उन्होंने नाले के पास जाकर देखा तो वहां एक लड़की गिरी हुई थी जो उन से मदद की गुहार लगा रही थी. जानकारी के अनुसार वह नाला लगभग 10 फीट गहरा था. इसलिए लड़की को कोई चोट नहीं आई परंतु वह बुरी तरह से भीग चुकी थी. इतना ही नहीं बाहर निकलने पर उस लड़की का शरीर कीचड़ से लथपथ था.

लड़की को उस नाले से निकालने के बाद जब लोगों ने उसकी मदद करनी चाही तो उसने High voltage drama शुरू कर दिया. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि वह कभी चीख रही थी तो कभी चिल्ला रही थी इसके इलावा कभी रोना शुरु कर रही थी. जिसके बाद सब को समझ आ गया कि लड़की ने शराब हद से ज्यादा पी रखी थी. जिसके कारण वह अपने होश खो चुकी थी और ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी. वही जब उसने खड़े होने की कोशिश की तो वह वहीं गिर गई जिससे उसको काफी चोट भी लग गई.