शर्मनाक तरह से सीरीज गंवाने के बाद सैर सपाटा में बिजी हुई टीम इंडिया

- in खेल

सैर सपाटा में बिजी हुई टीम इंडिया

साउथ अफ्रीका के हाथों लगातार दो टेस्ट मुकाबले गंवा चुकी भारतीय टीम ने शुक्रवार को प्रैक्टिस नहीं की। खबरों की मानें तो अधिकतर खिलाड़ी लिम्पो नैशनल पार्क घूमने निकल गए। खिलाड़ियों के साथ उनकी वाइफ के अलावा कोच रवि शास्त्री भी साथ रहे।शर्मनाक तरह से सीरीज गंवाने के बाद सैर सपाटा में बिजी हुई टीम इंडिया
सोशल अकाउंट पर अपलोड की तस्वीर

लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा सहित कई खिलाड़ियों ने तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की हैं। लेकिन, सेंचुरियन टेस्ट की पहली पारी में सैकड़ा लगाने वाले कैप्टन विराट कोहली किसी भी तस्वीर में नहीं दिख रहे हैं।
हार से निराश कप्तान ने की थी मीटिंग

उल्लेखनीय है कि सेंचुरियन में हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली का बर्ताव सुर्खियों में रहा था। यही नहीं, खबरों की मानें तो कप्तान ने चेतेश्वर पुजारा और पार्थिव पटेल सहित कई खिलाड़ियों से अकेले भी मीटिंग की थी।
2-0 की अजेय बढ़त है द. अफ्रीका के पास

मेजबान साउथ अफ्रीका ने 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के दोनों मुकाबले अपने नाम कर लिए हैं। पहले मैच में भारत को 72 रनों से हार सामना करना पड़ा था, जबकि सेंचुरियन में खेले गए मुकाबले में भारत 135 रनों से हारा था।
जोहानिसबर्ग में होगा तीसरा टेस्ट

सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 24 जनवरी से जोहानिसबर्ग में खेला जाएगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम की कोशिश होगी कि यह मैच जीतकर कम से कम दौर पर खाता तो खोल ही दे।
टेस्ट के बाद वनडे और टी-20 सीरीज

भारत फिलहाल की टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर है, जबकि साउथ अफ्रीका दूसरे नंबर पर है। टेस्ट के बाद दोनों देशों के बीच वनडे और टी-20 सीरीज भी होनी है।