शादी के बाद लड़कियां लड़कों पर करती है ये अत्याचार

- in जीवनशैली
प्यार एक पवित्र रिश्ता है। प्यार और प्रेम से भरा है लेकिन ब्वॉयफ्रेंड अगर अपनी गर्लफ्रेंड को चार बात सुना दे, तो गर्लफ्रेंड की आंखों से आंसू की नदियां बहने लगती है। लेकिन इसके बाद ब्वॉयफ्रेंड को खून के आंसू रोने पड़ते हैं। फिर शुरु होता है लड़कियों का इमोशनल अत्याचार, ताने, रोने- धोने की सिलसिला।
लड़कियां लड़कों पर कैसे कैसे अत्याचार करती हैं:
# एक्स ब्वॉयफ्रेंड ही अच्छा था:
 
लड़कियां जब भी अपने ब्वॉयफ्रेंड से झगड़ लेती हैं, तो उन्हें अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की याद सताती है। या तो वह आपको अपने एक्स के ताने मारती रहेंगी या फिर अपने एक्स से आपकी बुराई करती नज़र आएंगी।
हर बात पर रोना-धोना:
लड़कियों के लिए रोना किसी राम बाण से कम नहीं है। जब लगे कि मामला हाथ ले निकल रहा है तो रोना शुरु कर दो। कॉमेडी की बात पर रोना, लड़ते वक्त रोना, सोते वक्त रोना। इतना रोना कि ब्वॉयफ्रेंड की जुबान पर ताला लग जाए।
# फोन मिस होना:
फोन लड़कों की जिंदगी की सबसे बड़ी समस्या है। अगर गर्लफ्रेंड का फोन मिस हो जाए तो सवालों की बौछार होने लगती है। हर थोड़ी देर में ये पूछना कहां हो या क्या कर रहे हो।
# हिंसा करना:
अगर कोई आदमी किसी महिला पर हाथ उठाता है तो वह मुजरिम बन जाता है। लेकिन गर्लफ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड से सरेआम ऐसे बर्ताव करती हैं जैसे वह उनकी संपत्ति हो। इस तरह की लड़कियां हाथ उठाने से भी परहेज नहीं करती।