शादी के 10 दिन बाद ही नवेली ने उड़ा दिए ससुराल वालों के होश

- in अपराध, राज्य
शादी के 10 बाद दुल्हन के घरवाले उसे लेने आए तो सभी खुश थें। तभी कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन अपने घर जाने की बजाय हवालात में पहुंच गई। 
शादी के 10 दिन बाद ही नवेली ने उड़ा दिए ससुराल वालों के होशमामला राजस्थान के झालावाड़ जिले का है। यहां रहने वाले दारू सिंह की शादी मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले की रानू से हुई। उनकी यह शादी बिचौलिए के जरिये हुई थी और इसके लिए दारू सिंह के घरवालों ने दुल्हन के रिश्तेदारों को 80 हजार रुपए दिए। इसके बाद दारू के घरवाले दुल्हन को लेकर यहां आ गए। सभी खुश थे। 

इसी दौरान दुल्हन का भाई रवि अपने दोस्तों के साथ बहन को लेने पहुंचा। इन्हें यहां देखकर दारू के घर में खुशियां और बढ़ गई। मेहमानों के स्वागत में नई बहू ने चाय-नाश्ते का इंतजाम किया।  

भाई के घर आने के बाद दुल्हन रानू ने ससुराल वालों के लिए चाय बनाई। इस चाय को पीने के बाद दूल्हा दारू के घरवाले बेसुध होकर पड़ गए। शक होने पर दारू ने चाय नहीं पी और आस-पड़ोस के लोगों को इकट्ठा कर लिया। 

सूचना पर पुलिस भी आ गई। इस दौरान पूछताछ में रानू ने सारी कहानी बयां कर दी। इसके बाद पुलिस ने पति और ससुराल के अन्य लोगों को विषाक्त देने के आरोप में दुल्हन सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद सभी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा है।

उधर, विषाक्त मिली चाय पीने के बाद बेसुध हुए ससुराल वालों का उपचार यहां अस्पताल में जारी है। अभी इनकी हालत ठीक बताई जा रही है।