शादी फंक्शन में धोनी एक नए लुक में नज़र आए, युवराज के लुक ने सभी को चौंकाया

- in TOP NEWS, खेल

नई दिल्ली। वनडे टीम का हिस्सा रहे कई खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर वनडे में हार के बाद वतन लौट आए हैं। इनमें टीम इंडिया के दिग्गज और पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी शामिल हैं। धोनी अपने परिवार के साथ वापस वतन लौट आए हैं। भारत आते ही धोनी अपनी फैमिली ड्यूटी पर लग गए और अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ नेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी के संगीत कार्यक्रम में पहुंचे।

दरअसल पूर्णा,साक्षी की बहुत अच्छी दोस्त हैं इस वजह से इंग्लैंड से लौटते ही साक्षी अपने पति और बेटी ज़ीवा के साथ इस कार्यक्रम में शिरक्त करने पहुंची। इस मौके पर धोनी एक नए लुक में नज़र आए, धोनी ने इंग्लैंड पर दौरे पर बढ़ रही अपनी दाढ़ी को बिल्कुल क्लीन शेव्ड कर दिया और ज्यादा हैंडसन दिख रहे थे। इस मौके पर टीम इंडिया के पूर्व सदस्य ज़हीर खान और युवराज सिंह भी नजर आए।

जहां ज़हीर अपनी पत्नी सागरिका घटगे के साथ दिखे, वहीं युवराज इस मौके पर अकेले नज़र आए। लेकिन युवराज की तस्वीरें बेहद हैरान करने वाली रही। युवराज पिछले 6 सालों से टेस्ट, जबकि पिछले 1 साल से वनडे टीम से बाहर हैं। जिसके बाद से उन्होंने वेट पुटऑन कर लिया और वो इस मौके पर पहले से ज्यादा मोटे नज़र आए। जो कि उनके और उनके फैंस के लिए अच्छे संकेत नहीं है। युवराज सिंह की मौजूदा फिटनेस को देखकर लगता है कि अब उनका टीम इंडिया में वापसी कर पाना बिल्कुल ना के बराबर है क्योंकि टीम इंडिया में वापसी के लिए फॉर्म के साथ-साथ अपनी फिटनेस साबित करना भी ज़रूरी है।

आशीष/21 जुलाई 2018