शादी होते ही ये कपल बने माँ बाप, हुई अजीब घटना

- in फीचर्ड1

कई अजीबोगरीब घटनाएं हमारे सामने आती हैं जिन्हे जानकर हम चौंक जाते हैं. ऐसे ही एक और घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जहाँ पर एक शादी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद आपको कभी नहीं होगी. जी हाँ, अब खुद ही सोचिये भला शादी के दौरान किसी महिला को बच्चा कैसे हो सकता है. लेकिन ऐसा ही हुआ है इस कपल के साथ.शादी होते ही ये कपल बने माँ बाप, हुई अजीब घटना

आपको बता दे ये कपल है, डैनियल और आरून जिन्होंने शादी की और तुरंत ही माता पिता भी बन गए. शादी के दौरान जब वेडिंग किस की बारी आयी तो किस करते हैं दुलहन को लेबर पैन शुरू हो गया. आपको बता दे डेनियल शादी के पहले से ही गर्भवती थी और शादी के समय ये पुरे 9 महीने की प्रेग्नेंट थी, हालाँकि सुबह से ही इनके पेट में दर्द हो रहा था कभी नहीं हो रहा था. जिसके चलते वो समझ नहीं पा रही थी. डेनियल को देखकर सभी कह रहे थे कि कहीं उसे शादी ही में ही बच्चा ना हो जाये और ऐसा ही हुआ.

दर्द शुरू होते ही डेनियल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और कुछ ही देर में बच्चे को जन्म दिया. उन्होंने अपने बच्चे का नाम पैडी रखा. इतना ही नहीं शाम की पार्टी में वो बच्चे के साथ भी पहुंची. वाकई अजीब घटना है जिस पर कुछ लोग आसानी से यकीन नहीं कर पा रहे हैं.