शाहरुख़ की ये बहन कर चुकी हैं बड़े-बड़े एक्टर्स के पैजामे ढीले, कजिन से लेकर ट्रेनर तक के साथ रह चूका है अफेयर

- in मनोरंजन

इन्होने फिल्म हम तुम्हारे है सनम में शाहरुख़ खान की बहन का रोल प्ले किया था. इन्होने इस अलावा भी की फिल्मे की है. जिनमे  एक स्त्री (1999), गुमनाम: द मिस्ट्री (2008) जैसी हिंदी फिल्मे  प्रमुख है. इन्होने फिल्म फरेब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.  26 जुलाई, 1974 को बेंगलुरु, कर्नाटक में जन्मीं सुमन उस वक्त काफी चर्चा में रही थीं, जब वो अपने पति बंटी वालिया का घर छोड़कर चली गई थीं। बंटी ने आरोप लगाया था कि सुमन का अफेयर उनके कजिन के साथ था। इसके आलावा इनके जिम ट्रेनर के साथ अफेयर होने की बात भी उन्होंने कही थी. 2014 में कन्नड़ एक्टर हरीश राज के साथ भी सुमन के अफेयर की खबरें आई थीं।

 

 

इनकी ये शादी साल भर भी नहीं टिक पाई थी. 2006 में शादी के करीब 8 महीने बाद एकता कपूर की पार्टी में सुमन और बंटी का जमकर झगड़ा हुआ था।  एक हफ्ते बाद बंटी ने मीडिया को बताया था, “मैंने उसे प्यार, पैसा और आजादी सब कुछ दिया, लेकिन उसने इसका गलत इस्तेमाल किया। “मुझे धोखा देने और मेरी फैमिली की इमेज खराब करने के बाद उसने मुझे नोटिस भेजकर एलिमनी के रूप में 2 लाख रुपए प्रति महीना, पाली हिल में फ़्लैट और एक कार की मांग भी की है।”

बंटी वालिया ने कहा था- झगड़े के बाद सुमन वो सब कुछ घर से ले गई है, जो उन्होंने अपनी शॉर्ट टाइम मैरिज के दौरान उसके लिए खरीदा था। इसमें ज्वैलरी, पैसा और कीमत तोहफे भी शामिल थे। बंटी के मुताबिक, सुमन ने घर छोड़ने से पहले 24 बैग पैक किए थे, जिसमें वो सारा सामान ले गई थी. बंटी ने और भी कई गंभीर आरोप सुमन पर लगाये थे. जिसके बाद इनका रिश्ता पूरी तरह ख़राब हो गया और आखिरकार इनका तलाक हुआ. बनती ने सुमन के और भी कई लोगों के साथ अफेयर होने के आरोप भी खुल्लेआम मीडिया में लगाये थे.

सुमन को आजकल बॉलीवुड में तो फिल्मे नही मिल रही है लेकिन वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आज भी एक्टिव है. 2 साल पहले वे एक कन्नड फिल्म  ‘Neer Dose’ में नजर आई थीं। सुमन फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में कंटस्टेंट भी रह चुकी है. ये साल 2014 में शो का हिस्सा रही थी.  सुमन फिलहाल ‘लेडीज टेलर’ और ‘दंडुपाल्या 4’ फिल्म की शूटिंग कर रही है.