शाहरुख और सलमान ने पुरानी कड़वाहट भुलाकर दोस्ती का हाथ बढ़ा लिया है

- in मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और सलमान ने पुरानी कड़वाहट भुलाकर दोस्ती का हाथ बढ़ा लिया है. दोनों की केमिस्ट्री कितनी अच्छी है इसका एक उदाहरण रियलिटी शो दस का दम के फिनाले में देखने को मिलेगा.

दस का दम के फिनाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें शाहरुख, सलमान और रानी मुखर्जी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. जब रानी मुखर्जी, शाहरुख और सलमान से एक-दूसरे की आंखों में आंखें डालने को कहती हैं तो दोनों ही अपनी आंखें बंद कर लेते हैं. शाहरुख कहते हैं कि वे ऐसा नहीं कर पाएंगे, वे दिलफेंक इंसान हैं, उन्हें सलमान से प्यार हो जाएगा.

शाहरुख ने कहा कि वे इस शो में सिर्फ सलमान के कारण आए हैं, वे जहां जाने को कहते हैं वे जाते हैं. सलमान खान इस शो के होस्ट हैं. इसका फिनाले 8 और 9 सितंबर को प्रसारित होगा.

सलमान अपने दूसरे शो बिग बॉस के लिए भी चर्चा में बने हुए हैं. सलमान इस बार बिग बॉस में कई सारे बदलावों के साथ आ रहे हैं. इस सीजन विचित्र जोड़ियों का कॉन्सेप्ट धूम मचाएगा. इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में सलमान से पूछा गया कि अगर वे होस्ट के लिए जोड़ी बनाएंगे तो किसके साथ बनाना चाहेंगे. सलमान ने संजय दत्त का नाम लिया और इसके बाद शाहरुख खान का नाम भी लिया.