शाहिद कपूर की हॉट बहन की खूबसूरती को देखकर आप भूल जाएंगे बाकी हिरोइने, देखें तस्वीरें

- in मनोरंजन

चॉकलेटी बॉय के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुके अभिनेता शाहिद कपूर को तो आप सभी लोग अच्छी तरह जानते होंगे। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके शाहिद कपूर को आज लाखों लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है। 25 फरवरी 1981 को दिल्ली में जन्मे शाहिद कपूर के बारे में तो हर कोई जानता है। पर शायद ही कोई व्यक्ति शाहिद कपूर की बहन के बारे में जानता होगा। इसलिए आज हम आपको शाहिद कपूर की बहन के बारे में बताने वाले हैं। जो कि दिखने में बेहद ही खूबसूरत होने के साथ-साथ हॉट और बोल्ड भी नज़र आती है। तो चलिए जानते हैं शाहिद कपूर की बहन के बारे में…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहिद कपूर की खूबसूरत सी दिखने वाली बहन का नाम सनाह कपूर है। दिखने में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आने वाली सेना कपूर बॉलीवुड अभिनेता पंकज कुमार की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक की बेटी है। शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर ने परफॉर्मिंग आर्टिस्ट के साथ हाल के दिनों में ही शादी रचाई है। उनके पति का नाम मयंक पाहवा है जो कि अभिनेता मनोज पाहवा और सीमा के बेटे हैं। वर्ष 1992 में जन्मी सनाह कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत वर्ष 2015 में पर्दे पर आई फिल्म शानदार से की थी। पर्दे पर आई इस फिल्म में सनाह कपूर ने निशा का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि सनाह कपूर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी नज़र आती है।

बता दे कि शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर आए दिन अन्य कलाकारों की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से वह अपने चाहने वालों के बीच अपनी कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरें भी साझा किया करती हैं। आपको बता दें कि शाहिद कपूर दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर के बेटे हैं। जिस वक्त शाहिद कपूर की उम्र मात्र 3 साल थी उसी दौरान उनके माता-पिता एक दूसरे से अलग हो गए थे। माता पिता के अलग हो जाने के बाद शाहिद कपूर ने अपना बचपन अपने नाना के साथ दिल्ली में गुजारा।

शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर भले ही आज बालीवुड की रंगीन दुनिया से दुनिया बना कर रखी हुई है परंतु उनकी ख़ूबसूरती में आज भी कोई बदलाव नहीं आया है। अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना लेने वाली सनाह कपूर की माने तो वह बचपन से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती थी।

हमेशा से ही म्यूजिक और डांस उनकी जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा भी रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सनाह कपूर ने अपनी एक्टिंग की शिक्षा विभाग से पूरी की है। बेहद ही खूबसूरत दिखने वाली सनाह कपूर की तस्वीरों को देखने के बाद आप भी उन्हें पहली नजर में अपना दिल दे बैठेंगे।