स्पोर्ट्स

शिखर धवन ने पाक को लताड़ा, बोले- हमारे देशपर बयान ना दें

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पाकिस्तान को जमकर लताड़ लगाई है। बांए हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा है कि भारत के आपसी मामलों में वो दखल न दें और न ही इसपर कुछ कमेंट करें। धवन ने एक समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान को पहले अपना देश देखना चाहिए उसके बाद दूसरे देशों के मामलों में टांग अड़ानी चाहिए।

धवन ने कहा, ‘अगर कोई हमारे देश के बारे में कुछ कहेगा तो हमें खड़ा होना पड़ेगा। हमें कोई भी ऐसे बाहरी लोग नहीं चाहिए जो हमारे देश पर बयान दें। उन्हें ये देखना चाहिए कि उनका देश कैसा है। एक कहावत है कि जिनके खुद के घर कांच के होते हैं वो दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंका करते।’

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब धवन ने पाकिस्तान पर हमला बोला है। अप्रैल के महीने उन्होंने शाहिद अफरीदी को भी जवाब दिया था। अफरीदी ने उस दौरान कश्मीर पर बयान दिया था। इसपर भी धवन ने कहा थी भारत को बाहरी लोगों के बयान की जरूरत नहीं है खासकर कश्मीर मुद्दे पर।

हाल ही में एक शो में शिखर धवन ने ऋषभ पंत को लेकर कहा कि मेरे लिए सारे ही खिलाड़ी फेवरेट है और ऋषभ बहुत टैलेंटेड लड़का है। मुझे भरोसा है कि वो भारत के लिए काफी लंबे समय तक क्रिकेट खेलेगा।

Related Articles

Back to top button