शिवराज सरकार के केबिनेट मंत्री ने कहा रूम में वास्तु दोष है, पहले से विवादित है कक्ष

वास्तु दोष एक ऐसा डर जो जहन में एक बार आ जाये तो आसानी से नहीं निकलता, इसे लेकर असमंजस की स्थिति भी है, इस भय से हर आम और खास कभी न कभी गुजरता है. ऐसे में शिवराज सरकार के केबिनेट राज्य मंत्री जालम सिंह पटेल भी इससे अछूते नहीं है. उन्होंने अपने लिए नए कक्ष की मांग की है.शिवराज सरकार के केबिनेट मंत्री ने कहा रूम में वास्तु दोष है, पहले से विवादित है कक्ष

जालम सिंह ने ये मांग कक्ष में वास्तुदोष होने की बात कहते हुए सरकार से की है.  राज्य मंत्री जालम सिंह पटेल ने इस के लिए सरकार को पत्र लिखा है और अपने लिए कक्ष क्रमांक 82 की जगह किसी अन्य कक्ष की मांग की है. गौरतलब है कि जालम सिंह से पहले इस कक्ष में मुख्य सचिव प्रभांशु कमल का ऑफिस था, और कमल ने इसे अपने हिसाब से चेंज किया था, मगर बाद में कमल ने भी वास्तुदोष की शिकायत के चलते कक्ष परिवर्तन की मांग की थी.

अब जब इस कमरे को लेकर भ्रांतिया पैदा हो रही है तो सरकार से जुड़ा कोई भी व्यक्ति इसे अपनाने से भयभीत है. फ़िलहाल सरकार इस बात पर विचार कर रही है कि जालम सिंह को कोन सा कमरा दिया जाये, साथ ही रूम नम्बर 82 की मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश भी कर रही है. ये कमरा इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.