शौहर ने दोस्तों के साथ सम्बन्ध न बनाने पर बीवी को दिया तलाक़

- in उत्तर प्रदेश

अमरोहा: उत्तरप्रदेश में तलाक को लेकर नया मामला सामने आया है. इस बार उत्तरप्रदेश राज्य के अमरोहा निवासी एक पति ने अपनी पत्नी को दोस्तों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने को कहा. जब पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो उसे घर से निकल दिया जिसके बाद स्पीड पोस्ट के जरिए उसे तलाक़ दे दिया गया. बताया जा रहा है कि पति ने अपनी गर्लफ्रेंड से दूसरी शादी कर ली.

ये भी पढ़े: बाप ने छिनी अपने ही बेटे की पत्नी, बहू के साथ कर दिया यह घटिया काम…बहू भी…

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला अमरोहा के धनहा मंजूरपुर गांव का है. पीड़िता का नाम शबाना है, 8 साल पहले उसका निकाह आरिफ अली से हुआ था. शादी के कुछ दिनों बाद ससुराल वालो ने उसे तंग करना शुरू कर दिया. जिसके बाद आरिफ काम के कारण शबाना को दिल्ली लेकर आ गया. शबाना के अनुसार, दिल्ली में आरिफ शराब का आदी हो गया और नशे में वह उसके साथ मारपीट करने लगा.

ये भी पढ़े: अंकल पेंट मत करना, पापा दरोगा हैं, इसके बाद सीओ ने क्या किया….

आरिफ के दोस्त उनके घर में लड़कियां लेकर आते थे. दोस्तों के सामने आरिफ ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे. जिसके बाद आरिफ ने शबाना पर उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला. जिसका विरोध करने पर उसने शबाना को घर से बाहर निकल दिया. शबाना ने बताया कि उसे तलाक़ देने के बाद आरिफ ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली. शबाना ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है.