सड़क पर फूल बेच रही बच्ची पर अचानक पड़ी मुख्यमंत्री की नजर, फिर उन्होंने किया ऐसा काम जिसे जानकर…

- in राष्ट्रीय

हमारे देश में आज भी अच्छे लोगो की कमी नहीं है बस जरुरत है सही और गलत के परख की! अगर हम सही व्यक्ति का चुनाव करते है तो हमारे साथ अच्छा होता है और अगर हम गलत व्यक्ति का चुनाव करते है तो हमारे साथ गलत ही होता है! आज हम आपको कर्नाटक के मुख्य मंत्री एच डी कुमार स्वामी की बात कर रहे है जिन्होंने कुछ ऐसा काम किया है जिसे देखकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह सकते है!


आपको बता दे कि वह राज्य के दौरे पर निकले हुए थे तो उन्होंने देखा कि एक बच्ची गाडी वालो को फूल बेंच रही है jab उन्होंने उस छोटी बच्ची को फूल बेंचते देखा तो उन्होंने उस बच्ची को अपने पास बुलाकर उसके घर परिवार और उसकी शिक्षा के बारे में भी पूंछा! तब उस बच्ची ने बताया कि उसके माता और पिता दोनों ही बीमार है इसलिए वह घर का खर्च चलाने के लिए ही यह फूल बेंच रही है वह बच्ची अलग अलग गाडियों के पास जाकर फूल बेंच रही थी!

इतना ही नहीं उस बच्चिको मुख्यमंत्री ने पैसे देने चाहे तब उस खुददार बच्ची ने पैसे लेने से भी मना कर दिया! जब मुख्यमंत्री जी ने उस बच्ची का भविष्य उज्जवल करने के लिए उसी समय एक निर्णय लिया और उस बच्ची की पढाई और रहने की व्यवस्था को लेकर मंत्री जी ने अधिकारियों को आदेश दिया! इतना ही नहीं मुख्यमंत्री जि ने बच्ची के पिता का पता करके उन्हें मुख्य मंत्री आवास पर आने के लिए भी कहा,और प्यार से बच्ची के गाल पर हाँथ भी फेरा.

जब से कुमार स्वामी की यह घटना मीडिया तक पंहुची है तब से सभी लोग उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे है! आज के समय जहाँ नेताओ को इधर उधर देखने की भी फुर्सत नहीं मिल रही है.