सनी देओल की ये प्रेमिका आज बन गई हैं विधवा, इंडस्ट्री के बड़े स्टार से हुई थी शादी, आज दो बेटियों संग बिता रही हैं जीवन!

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल को आज बॉलीवुड के फैमस अभिनेताओ में से एक हैं। साथ ही आज तक सनी देओल ने कई सारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अभिनय किया हैं। लेकिन, आज हम उनके फ़िल्मी करियर के बारे में नहीं बल्कि उनकी एक प्रेमिका के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी प्रेमिका आज विधवा बन गई हैं। और अपनी दो बेटियों एक साथ जीवन बिता रही हैं। आइये जानते हैं उनके बारे में विस्तार से।

आज में सनी देओल की जिस प्रेमिका के बारे में बताने जा रहा हूं। उनका नाम डिपंले कपाड़िया हैं। 80 के दशक सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने एक साथ कई फिल्में की। रील लाइफ पर हिट ये जोड़ी धीरे-धीरे रियल लाइफ में भी करीब आने लगी। ये वो वक्त था जो दोनों सितारों के करियर के लिए भी बेहद अहम था। शायद आज तक सनी देओल के कई दीवानो को पता नहीं होगा की, सनी देओल अभिनेत्री डिपंले कपाड़िया से खूब प्यार करते थे। और आज भी कर रहे हैं।

आपको बता दे की, सनी और डिपंले ने मंजिल मंजिल, गुनाह, आग का गोला और अर्जुन जैसी फिल्मो में एक साथ काम किया था। बताया जाता हैं की, फिल्म मंजिल मंजिल की शूटिंग के समय दोनों में प्यार हुआ था। तब सनी देओल पहले से शादीशुदा रहे थे।जिस वजह से दोनो की प्रेम-कहानी पूरी नहीं हो पाई थी। लेकिन, सनी के जीवन से जाने के बाद डिपंल ने मार्च साल 1973 के दिन बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता राजेश खन्ना से शादी की थी। जिस शादीशुदा जीवन के दौरान डिपंल ने दो बेटियों ट्विंकल और रिंकल को जन्म दिया था।जो आज काफी बड़ी और बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

11 सालों कि इस प्रेम कहानी में तब ब्रेक आ गया जब सनी की जिंदगी में रवीना की एंट्री हुई। दोनों की पहली मुलाकात जिद्दी के सेट पर हुई। उस वक्त रवीना अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद बेहद दुखी थीं और दुख की इस घड़ी में सहारा दिया सनी देओल ने। पहले दोनों की दोस्ती भर थीं, लेकिन उस दौर के अखबारों में छपी खबरों के मुताबिक सनी की हमदर्दी प्यार में बदल गई। इस तरह सनी ने डिंपल का साथ छोड़ दिया।शादीके सालों बाद डिपंले के पति राजेश खन्ना का साल 2012 में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी। जिसके बाद से डिपंल अपनी दो बेटियों रिंकल और ट्विंकल के साथ अपना विधवा का जीवन बिता रही हैं।