सबसे हैरान करने वाला फैशन, लोग अपनी स्किन पर उगा रहे हैं ये दूसरा शरीर

- in अजब-गजब

फैशन का कोई भी दौर टिक कर नहीं रहता, ये समय के साथ गहरा और बदलता रहता है. यहां फैशन के नाम पर हर दिन कुछ ना कुछ नया आ जाता है और वो फैशन ही ट्रैंड करने लगता है. मगर क्या आपने अजीबोगरीब फैशन देखा है जिसमें एक आदमी अपने शरीर पर दूसरा शरीर उगा ले या कुछ ऐसा कर दे जो औरों को बेवकूफी लेकिन जो करते हैं उनके लिए फैशन का हिस्सा लगे. ये है सदी का सबसे हैरान करने वाला फैशन, जिन तस्वीरों को देखकर आप भी माथा पीट लेंगे.

ये है सदी का सबसे हैरान करने वाला फैशन

आज के दौर में सबकुछ मुमकिन है, यहां कपडों की तरह शरीर को भी बदला जा सकता और तेजी से बदलती हुई दुनिया में आज सबकुछ पाया जा सकता है. फैशन के नाम पर आजकल बाजार में अनोखे ट्रेंड्स देखने को मिलते हैं, लेकिन इसे अब तक का सबसे अनोखा और हैरान करने वाला ट्रेंड कहा जा रहा है, इस फैशन का नाम फेक स्किन इंप्लांट है. आज के दौर में फैशन का दौर बहुत ज्यादा आगे बढ़ चुका है, ये ट्रेंड आपकी स्किन को क्रीपी बना सकता है. इसकी अनोखी डिजाइन आपके स्किन को बहुत अलग बना सकती है.

सेलिब्रिटीज किम कार्दिशां और क्रिस टेगेन ने अपने इंस्टाग्राम पर सबसे पहसे बॉडी मॉडीफिकेशन एक्सेसरीज को फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं. भले ही ये कृत्रिम हो लेकिन इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि ये फैशन आपकी बॉडी का ही हिस्सा है. इसमें कोई कंधे पर सींग उगा रहा है तो कोई पैरों में ना जाने क्या कर रहा है.

कोई फेक स्किन इंप्लांट से नेकलेस और चोकर भी बना रहा है. अब इस तरह का फैशन ऐसा है तो आने वाला समय का फैशन का दौर कैसा हो सकता है. किम कार्दिशां ने एक चोकर नेकलेस को अपने गले पर लगा लिया. ये अंधेरे में भी चमकता है और हार्ट बीट की रिदम के साथ तालमेल रखता है, अब ये फैशन देखकर भी आपको अजीब लग सकता है.

क्रिसी ट्रेगेन ने अपने चेस्ट पर फीदर्स के साथ नजर आईं. इस तरह का अजीब फैशन आपको हैरान तो कर सकती हैं लेकिन आने वाला समय बहुत ज्यादा अजीब होने वाला  है जब इसका दौर कई दशकों से आगे होगा. आने वाला समय कुछ ऐसा होगा जिसे आप कभी सोच भी नहीं सकते.

ह्यूमन नाम का ये ब्रैंड क्वीर आई टैन फ्रांस में एडिशनल बॉडी मॉडिफिकेशन के साथ डेब्यु करेगा, जिसमें बॉयलॉजिकल हील्स होगी जो आपको एडी से जुड़ी नजर आएगी और इससे भी ज्यादा कुछ आपको दिखाया जाएगा.

ये ब्रैंड न्यूयॉर्क फैशन वीक के समय आपना फैशन स्टोर भी खोलेगा, जो अपनी पहचान के साथ सामने आएगा. ब्रैंड ने लिखा कि वे भविष्य के एक ऐसे फैशन ब्रैंड है जिसकी पहचान कुछ इस तरह से हो सकती है.