समागम में जा रहे दंपति के साथ हादसा, झटके में परिवार खत्म

- in पंजाब, राज्य
पति-पत्नी अपनी दोनों बेटियों के सा​​थ समागम में जा रहे थे कि हादसा हो गया और एक झटके में पूरा परिवार खत्म, चारों की मौत हो गई। घटना पंजाब के मानसा की है।
समागम में जा रहे दंपति के साथ हादसा, झटके में परिवार खत्मशनिवार को रात बाइक पर संगरूर में एक भोग समागम में जा रहे एक परिवार की तीन महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। बाइक में स्कार्पियो की तेज टक्कर लगने से पूरा परिवार सड़क पर गिर गया और मौके पर ही सभी ने दम तोड़ दिया। मृतकों के शव देर रात मानसा के सिविल अस्पताल में लाए गए।

हादसे के बाद तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पेड़ से जा टकराई। इससे चालक पूर्व फौजी मानसा को पीजीआई रेफर कर दिया गया। थाना भीखी के मुखी परमजीत सिंह बताया कि मोटरसाइकल सवार परिवार के चारों सदस्यों की मौत हो गई।

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार अपने ससुर के घर में रहने वाला गुरतेज सिंह (40) पत्नी कुलवंत कौर, उनकी बेटी वीरपाल कौर (11) व किरनजीत कौर (8) वासी अलीशेर खुर्द मानसा शनिवार को शाम किसी समागम में एक दिन पहले ही जा रहे थे। यह परिवार मजदूरी करके अपना गुजारा करता था।

पता चला है कि इन्हें रविवार को संगरूर में किसी समागम में पहुंचना था, लेकिन शनिवार को रात एक दिन पहले ही इन्होंने जाने का फैसला किया और बाइक पर होकर संगरूर के लिए निकल पड़े। इस बीच गांव मत्ती व पंधेर के बीच तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी,

जिस कारण मोटरसाइकल सवार चारों लोग सड़क पर जा टकराए और सभी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि स्कॉर्पियो गाड़ी बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। स्कॉर्पियो चला रहा पूर्व फौजी लाल सिंह वासी गंढू खुर्द भी हादसे में जख्मी हो गया। घटना में स्कॉर्पियो-बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।