साऊथ का ये सुपरस्टार अपनी बहू के साथ इस रोमांटिक फिल्म में का चुका है काम

- in मनोरंजन

फिल्म इडंस्ट्री चाहे बॉलीवुड की हो या साउथ की, इन सब में काम एक जैसा ही होता है. साउथ के ऐसे बहुत से अभिनेता हैं जो बॉलीवुड स्टार को कड़ी टक्कर देते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए अभिनेता और अभिनेत्रियों को बहुत मेहनत करनी पड़ती है, बहुत से सैक्रीफाइज करने पड़ते हैं तो ही जाकर कोई ऊंचाईयों की बुलंदियों तक पहुंच पाता है. फिल्म इंडस्ट्री में काम करना कोई आसान बात नही है, इसमें पूरी लगन के साथ काम करने के अलावा आपको अपने आपसी रिश्ते में भुलाने पड़ते हैं.साऊथ का ये सुपरस्टार अपनी बहू के साथ इस रोमांटिक फिल्म में का चुका है काम

इसी के साथ आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी ही बहू के साथ रोमांटिक फिल्म में साथ काम किया है. तो चलिए जानते हैं कौन है वो सुपरस्टार…

बता दें कि हम यहां जिस सुपरस्टार की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन हैं. नागार्जुन ने साउथ की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, नागार्जुन एक बेहतरीन कलाकार हैं और बहुत अच्छे अभिनेता भी रहे हैं. बता दें कि नागार्जुन ही वो अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी बहू के साथ रोमांटिक फिल्म में काम किया है.

हम यहां फिल्म ‘मनाम’ की बात कर रहे हैं, ये फिल्म रोमांटिक फिल्म थी. इस फिल्म में नागार्जुन लीड रोल में नजर आए थे और साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस फिल्म में नागार्जुन की बहू समंथा रूथ प्रभु भी नजर आयी थी. ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद भी आयी थी.

बता दें कि ऐसा पहली बार नही है जब किसी फिल्म में ससूर और बहू ने साथ काम किया हो. बॉलीवुड में भी अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय जैसे कई स्टार हैं जो ससूर-बहू होने के बावजूद किसी फिल्म में साथ नजर आए हों.