सास की मौत से बहू थी खुश, तो पति ने शाम को उसे भी उतार दिया मौत के घाट

- in अपराध

पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि उसे लगा कि वह उसकी मां की मौत से खुश है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि आरोपी संदीप लोखंडे की पत्नी शुभांगी लोखंडे (35) ने सास मालती लोखंडे (70) की मौत के गम में जान दे दी.

एक अधिकारी ने बताया कि शुभांगी की मौत की जांच करने पर पता चला कि उसके पति ने उसकी हत्या कर दी क्योंकि वह उसकी मां के गुजरने पर खुशी मना रही थी. इसी बात से नाराज होकर आरोपी संदीप ने आप्टेनगर उपनगर में अपने मकान के दूसरी मंजिल की बालकनी से उसे नीचे धकेल दिया. संदीप अब पुलिस हिरासत में है और उसने अपना अपराध कबूल लिया है.

पुलिस ने बताया कि स्थानीय मीडिया में खबरें आयी थी कि अपनी सास की मौत से दुखी होकर शुभांगी ने खुदकुशी कर ली थी. जूना रजवाड़ा थाने के अधिकारियों को इस मामले में संदेह और जांच का जिम्मा सौंपा गया. पुलिस ने कहा कि जांच में संदीप ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी उसकी मां की मौत से पत्नी खुश थी इसी पर गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की सुबह बीमार मालती की मृत्यु पर शुभांगी खुश दिख रही थी. पत्नी के व्यवहार से खफा होकर संदीप ने उसी दिन उसकी हत्या कर दी.