साड़ी पहनकर अपना किरदार निभाने वाली दया भाभी असल जिन्दगी में है काफी हॉट एंड ग्लैमरस, देखें तस्वीरें…

- in मनोरंजन

सब टीवी का सबसे मशहूर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” आज हिन्दुस्तान के घर घर में देखा जाता है. आज दर्शकों के बीच जितना ये शो पोपुलर है उतना ही इस शो में नजर आने वाले सभी किरदार भी उतने ही मशहूर हैं खासकरके शो की लीड लेडी “दया भाभी”. आज तक आपने टीवी पर दया भाभी को केवल साड़ी पहने हुए ही देखा है लेकिन आज हम आपको उनके सबसे हॉट और ग्लैमरस अंदाज से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसे आपने आज से पहले शायद ही देखा हो. यक़ीनन हमेशा साड़ी में नजर आने वाली दया भाभी का ये अंदाज आपको हैरान कर देगा, तो मिलवाते हैं आपको टीवी के परदे से एकदम अलग अपने असल में हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज में नजर आने वाली दया भाभी से.

आपको बता दें की सब टीवी के सबसे पोपुलर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दया भाभी का किरदार दिशा वकानी ने निभाया है. इस शो में जिस अंदाज में आपने दिशा को आजतक देखा हो असल जिंदगी में वो वैसी बिलकुल भी नहीं है. हमेशा ही अपने अनोखे अंदाज को लाखों लोगों को हँसाने वाली दया भाभी उर्फ़ दिशा वकनी अपनी असल जिन्दगी में परदे की जिंदगी से काफी अलग हैं. बता दें की जहाँ एक तरफ दिशा तारक मेहता के उल्टा चश्मा में हमेशा साड़ी पहनी नजर आती है लेकिन उनके रियल लाइफ की बात करें तो उन्हें साड़ी सिर्फ खास अवसरों पर पहनना ही अच्छा लगता है. बता दें की 39 साल की दिशा वकनी असल में एक गुजराती एक्ट्रेस हैं उन्होनें हिंदी टीवी सीरियलों के अलावा बहुत से गुजराती नाटक और फिल्मों में भी काम किया है.

बता दें की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा ने साल 2015 में एक मुंबई बेस्ड गुजराती बिजनेस मैन मयूर पटेल से शादी की है और बीते कुछ महीनों पहले ही दिशा ने एक प्यारी सी बेटी को भी जन्म दिया है. जहाँ एक तरफ टीवी पर हमेशा ही आपने दिशा को साड़ी पहने देखा होगा वहीँ आपको बता दें की असल जिन्दगी में वो बेहद स्टाइलिश और मॉडर्न हैं, उन्हें साड़ी पहनना भाता तो है लेकिन कुछ ख़ास अवसरों पर ही. दिशा वकनी के दया भाभी का किरदार निभाने की बात करें तो उनका नाम सुनकर ही बहुत सी लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

बता दें की इस टीवी शो में दिशा ने दया बनकर जो रोचक और गुदगुदाने वाला अभिनय किया है उसकी सभी दाद देते हैं. इसके इस टीवी शो में जेठ लाल और दया भाभी का तालमेल भी दर्शकों को बेहद पसंद आता है, दया भाभी का सबसे मशहूर डाईलोग “हे माँ माता जी” भी दर्शकों के बीच बेहद मशहूर रहा है. आपको बता दें की ये शो आज भी सब टीवी का शान बना हुआ है लेकिन दिशा ने जब से अपनी बच्ची को जन्म दिया है वो कुछ दिनों की मेटरनिटी लीव पर चली गयी हैं. बता दें इनदिनों इस शो में दर्शकों को दया भाभी का ट्रैक देखने को नहीं मिल रहा है लेकिन उम्मीद की जा रही है की दिशा बहुत जल्द दया बनकर इस शो में वापिस आएँगी.