‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ शो में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बंद करने की हो रही मांग

- in मनोरंजन

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ को लेकर विवाद सामने आ रहे हैं. ये दूसरा बड़ा सीरियल है जिस पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगाया जा रहे है. लोग इसे बंद करने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शो को ट्रोल किया जा रहा है.

क्या है शो की कहानी

दरअसल, शो में एक्स्ट्रा मैरि‍टल अफेयर का प्लॉट टीवी फैन्स को परेशान कर रहा है. इसकी वजह से शो के किरदार नंदिनी और कुणाल पर दर्शकों का गुस्सा फूट रहा है. शो की अब तक की कहानी के मुताबिक, “नंदिनी अपने अमानवीय पति को छोड़कर अपनी दोस्त मौली के पास आ गई थी. मौली और नंदिनी की दोस्ती बेहद गहरी है. मौली के पति भी अच्छे इंसान हैं.”

“अब अपने पति से परेशान नंदिनी को सहारा सिर्फ मौली ही नहीं बल्कि उसके पति कुणाल से भी मिल रहा है. कुणाल का झुकाव नं‍दि‍नी की तर‍ह बढ़ने लगा है और देखते ही देखते दोनों इतने करीब आ गए कि सारी हदें पार कर गए. इस सब से मौली बेखबर है और आने वाले एपि‍सोड्स में कुणाल और नंदिनी के रिश्ते का पर्दा उसकी आंखों से उठ जाएगा.”

पहले भी बंद हो चुका है एक शो

कुणाल अपनी पत्नी मौली की मौजूदगी को पूरी तरह से भूल चुका है और नंदिनी को ही अपना असली प्यार मानने लगा है. कई लोग शो में पति-पत्नी को धोखा देने वाली कहानी की प्रस्तुति को पचा नहीं पा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि ये शो हमारे समाज पर बुरा असर डाल सकता है. शो को भी बंद करना चाहिए, जिस तरह से पहले ‘पहरेदार पि‍या की’ जैसे शोज उसकी कहानी को लेकर बंद कर दिए गए थे.

कई यूजर्स ने तो नंदिनी और कुणाल कि‍रदार अदा करने वाले एक्टर शक्ति अरोड़ा और दृष्टि धामी को भी ट्रोल किया है. यूजर्स इन एक्टर्स से इस तरह के रोल के चयन करने को लेकर सवाल उठा रहे हैं. देखें ट्रोल के ट्वीट्स: