सुपरहिट होने के बाद स्त्री का बनेगा सीक्वल

- in मनोरंजन

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव के अभिनय से सजी मूवी स्त्री बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ट्रेड पंडितों के अनुमानित आंकड़ों को पलटकर उम्मीद ज्यादा कमाने में कामयाब रही है. क्रिटिक्स और दर्शकों से मिल रही सराहना के बाद मूवी का सीक्वल भी बनने वाला है. इस बारे में डायरेक्टर दिनेश विजान का बयान सामने आया है.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में दिनेश विजान ने कहा, ”स्त्री का सीक्वल जरूर बनेगा. फिल्म को कंफ्यूजिंग नोट पर खत्म किया गया है. स्त्री में कई ऐसे पहलू हैं जो फ्रेंचाइजी को आगे ले जाएंगे. आखिरी के दो शॉट्स कहानी को आगे लेकर जा रहे हैं. इन सीन्स के बारे में दूसरे पार्ट में विस्तार से दिखाया जाएगा.”

”सीक्वल में श्रद्धा कपूर की बैक स्टोरी दिखाई जाएगी. उसमें बताया जाएगा कि आखिर वो औरत (स्त्री) कौन है, जो स्टेच्यू के सामने खड़ी रहती है. ये सब सेकंड हाफ में दिखाया जाएगा. फिल्म के क्लाइमेक्स के बारे में लोग जो अनुमान लगा रहे हैं वो गजब के हैं.”

डायरेक्टर ने खुलासा किया कि स्त्री के सीक्वल में पुरानी स्टारकास्ट देखने को मिलेगी. कास्ट को बढ़ाया जा सकता है. बता दें, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर के लिए गेमचेंजर साबित हुई है. मूवी ने 4 दिनों में 41.97 करोड़ का बिजनेस किया है. मूवी अपनी लागत वसूल चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर स्त्री को सुपरहिट हो गई है.